28 APRSUNDAY2024 7:46:25 AM
Nari

पापा के बाद Sumbul की भी हो गई शादी, fans हैरान कि ये कब हुआ

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Jun, 2023 03:36 PM

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहले तो वह अपने पापा तौकीर हसन खान की शादी के लिए लाइमलाइट में थी और अब अपनी शादी के लिए...। पिता हसन की दूसरी शादी पर यूजर्स ने खूब ताने मारे। किसी ने कहा कि उन्हें बुढ़ापे का ताना मारा तो किसी ने जवां बेटियों का औऱ जब अब सुंबुल की वैडिंग की तस्वीर जो वायरल हो रही है तो फैंस के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है। ये शादी की तस्वीरें सुंबुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी।

PunjabKesari
दरअसल अब उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह शादी के मंडप में बैठी हुई हैं। बता दें कि यह उनकी रील लाइफ शादी है जिसमें वह एक्टर प्रतीक चौधरी के साथ दुल्हन के लिबास में मंडप में नजर आईं। सुंबुल और प्रतीक चौधरी के गले में वरमाला भी दिखाई दी। दरअसल, ये तस्वीरें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की है। लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है कि एक्ट्रेस किसी शो में नजर आएंगी या फिर म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सुंबुल तौकीर को सोनी टीवी के अपकमिंग शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन एक्ट्रेस का कहना था कि वह डेली सोप बिल्कुल नहीं करना चाहतीं और दूसरे प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाना चाहती हैं। कुछ समय पहले ही सुंबुल के पिता ने दूसरा निकाह किया और निकाह से जुड़ी कई तस्वीरें भी सामने आई, जिसमें सुंबुल और उनकी बहन हाथों पर मेहंदी रचाते दिखी थी। जैसे ही यूजर्स को ये बात पता चली कि सुंबुल के पिता ने अब दूसरा निकाह कर लिया तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। 

PunjabKesari

लोगों का कहना था कि अब जब बेटी की शादी करवाने की उम्र है तो बाप ने शादी कर ली हालांकि कुछ ने स्पोर्ट करते हुए कहा कि शादी का फैसला उनका खुद का है। आपको क्या लगता है कि सुंबुल के पिता को निकाह का फैसला नहीं लेना चाहिए था?  फिलहाल सुंबुल तौकरी 'एंटरटेनमेंट की रात  हाउसफुल' में नजर आई थी जहां वो पुनीत पाठक, हर्ष- भारती और बाकी स्टार्स के साथ मस्ती करते दिखीं थी। सुंबुल को बिग बॉस 16 सीजन में भी देखा गया था जहां उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई।

Related News