25 APRTHURSDAY2024 8:59:21 PM
Nari

Bigg Boss के जंगल में दंगल, अफसाना खान ने कैमरे के सामने फाड़ दी अकासा की शर्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2021 11:43 AM
Bigg Boss के जंगल में दंगल, अफसाना खान ने कैमरे के सामने फाड़ दी अकासा की शर्ट

टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' में ड्रामा ना देखने को मिला ऐसा तो हो नही सकता।  हर बार की तरह इस साल भी बिग बॉस 15 दर्शकों के लिए कुछ अलग एंटरटेनमेंट लेकर आया है। कुछ ही दिनों में  यहां जबरदस्त हंगामा देखने को मिला,  घर के सदस्यों के बीच खूब खींच-तान हो रही है। हाल ही में सिंगर अफसाना खान ने बेबाकू हाेकर शर्मनाक हरकत कर डाली।  

PunjabKesari
दरअसल 4 कंटेस्टेंट अपने टास्क को जीतने के बाद जंगल से बिग बॉस के आलीशान घर में आ चुके हैं। इस बीच बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को मैप के ब्लॉक्स इकट्ठे करने का टास्क दिया। इस दौरान अफसाना इतनी बेकाबू हो गई कि उसने  सिंगर और उनकी को- कंटेस्टेंट अकासा सिंह की पूरी शर्ट ही फाड़ दी। उनकी इस हरकत से घर वाले हैरान रह गए।  

PunjabKesari

अकासा ने रोते हुए शमिता से कहा- मेरी पूरी शर्ट खुल गई कैमरे के सामने।  यह देख शमिता भडक गई और वह अफसाना से कहती हैं- 'चल निकल निकल..' इसपर अफसाना शमिता को बद्तमीज औरत कहती हैं।  बाद में अकासा ने व्हाइट जैकेट पहनकर अपनी शर्ट को कवर कर लिया और  गेम खेलने के लिए वापस आ गई।  

PunjabKesari

इसके बाद  अफसाना ने अकासा को लात भी मारी।  जब बाकी घर वालों ने उसे इस हरकत के लिए डांटा तो वह बोली  अकासा के   शर्ट के दो बटन तो हमेशा खुले ही रहते हैं। अफसाना की बात पर तेजस्वी को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा- वह अपनी शर्ट के 5 बटन खोलकर रख सकती है. ये अफसाना उन्हें इस बात पर बोलने वाली कौन होती है। 


 

Related News