24 APRWEDNESDAY2024 11:56:47 PM
Nari

आदित्य-श्वेता के घर आई नन्हीं परी, सिंगर बोले - 'पत्नी के लिए दोगुना हो गया सम्मान'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Mar, 2022 11:00 AM
आदित्य-श्वेता के घर आई नन्हीं परी, सिंगर बोले - 'पत्नी के लिए दोगुना हो गया सम्मान'

सिंगर और टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल के घर खुशियों का माहौल है क्योंकि उनके घर एक बेटी आई है। श्वेता ने 24 फरवरी, 2022 को मुंबई के सबअर्बन नर्सिंग होम में बच्ची को जन्म दिया। बता दें कि इससे पहले आदित्य ने खुले तौर पर एक बच्ची की इच्छा व्यक्त की थी और ऐसा लगता है कि उनकी इच्छा पूरी हो गई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के एक तस्वीर शेयर करते हुए खुद की बात की जानकारी दी कि वो एक बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "श्वेता और मैं यह साझा करने के लिए बेहद आभारी हूं कि सर्वशक्तिमान ने हमें 24.2.22 को एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद दिया है ️🙏🏼"

बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं आदित्य

आदित्य ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "हर कोई मुझसे कहता रहा कि यह एक बेटा होगा लेकिन मुझे चुपके से उम्मीद थी कि हमारी एक बेटी होगी। मेरा मानना ​​​​है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं और मुझे खुशी है कि मेरी छोटी लड़की आ गई है। श्वेता और मैं बेहद धन्य महसूस करते हैं कि अब हम माता-पिता हैं।”

बच्ची की म्यूजिकल जर्नी हो गई है शुरू

आदित्य ने कहा कि उनकी बेटी की म्यूजिकल जर्नी भी अभी से ही शुरू हो चुकी है क्योंकि उन्होंने बच्ची के लिए गाना शुरू कर दिया है। म्यूजिक उसके DNA में है। यही नहीं, बच्ची बुआ यानि आत्दिय की बहन ने उन्हें एक छोटा-सा म्यूजिक प्लेयर भी उपहार में दिया है। इसमें नर्सरी राइम और आध्यात्मिक चीजें की ट्यूनिंग बजती है।

PunjabKesari

दादा ने किया नामकरण

इस प्यारी-सी खबर पर अपने पिता गायक उदित नारायण की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए आदित्य ने कहा कि वह उत्साहित हैं और बच्ची को 'परी' कहते हैं। उन्होंने आगे कहा, "मेरे पिता खुशी के सदमे में हैं और वह हमारे बेटी को देखता रहता है। वह बस उसे परी कहे रहते हैं! शुरू में, वह उसे अपनी बाहों में लेने से बहुत डरते थे लेकिन कुछ दिनों के बाद उन्होंने उसे अपनी गोद में लिया और फिर उन्हें उसके साथ खेलने के लिए आत्मविश्वास मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आदित्य सीख रहे पिता की जिम्मेदारियां

एक पिता होने के नाते आदित्य ने कहा, "मैंने भी पहले से ही डायपर बदलना और पिता के सभी कर्तव्यों को करना शुरू कर दिया है। मेरी छोटी बच्ची के पास मेरी आंखें हैं और मुझे लगता है कि वह मेरी तरह दिखती है। मैं इस उपहार के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं।"

'पत्नी के लिए दोगुना हो गया है सम्मान'

आदित्य ने आगे कहा कि बच्ची के जन्म के समय वह डिलीवरी रूम में थे। उन्होंने कहा कि श्वेता के लिए उनके मन में 'अधिक प्यार और सम्मान' है, अब उन्हें दर्द के बावजूद बच्चे को जन्म देते हुए देखना है।

 

बता दें कि इससे पहले जनवरी में आदित्य ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए श्वेता की प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Related News