03 MAYFRIDAY2024 4:32:52 AM
Nari

सुशांत सिंह केस में आदित्य चोपड़ा ने किए खुलासे, बोले- डिप्रेशन में नहीं था

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jul, 2020 10:52 AM
सुशांत सिंह केस में आदित्य चोपड़ा ने किए खुलासे, बोले- डिप्रेशन में नहीं था

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की गई। इस दौरान आदित्य चोपड़ा ने कई खुलासे किए। उन्होंने शेखर कपूर के लगाए आरोपों को भी गलत बताया है। उनका कहना है कि सुशांत बिल्कुल ठीक था। 

PunjabKesari

फिल्म 'पानी' को लेकर डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत

पुलिस को दिए अपने बयान में आदित्य चोपड़ा ने बताया कि सुशांत के साथ फिल्म 'पानी' का काॅन्ट्रैक बेहद अच्छे तरीके से खत्म हुआ था। 'पानी' को लेकर बिल्कुल भी डिप्रेशन में नहीं थे। आदित्य कहते हैं कि इस फिल्म के लिए सुशांत ने तारीखें भी तय कर ली थी। इस फिल्म पर काम भी शुरू हो गया था और 5-6 करोड़ रुपये खर्च भी हो गए थे। लेकिन फिल्म 'पानी' को शेखर कपूर इंटरनेशनल लेवल पर प्रमोट करना चाहते थे। जबकि हम चाहते थे कि इस फिल्म का भारत में ज्यादा बिजनेस हो। शेखर कपूर के साथ हुए झगड़े के कारण करीब 150 करोड़ रुपए के साथ बनने वाली इस फिल्म में कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। तभी इस फिल्म को बंद करना पड़ा। 

फिल्म 'रामलीला' को लेकर किया खुलासा 

आदित्य ने आगे बताया कि सुशांत एक समझदार शख्स थे वह निराश जरूर हुए होंगे लेकिन वे जानते थे इंडस्ट्री में ये सब होता रहता है। कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी सुशांत के साथ संपर्क में था और कई बार उससे मुलाकात भी हुई।  फिल्म 'रामलीला' को लेकर आदित्य चोपड़ा ने कहा कि जब सुशांत को ये फिल्म ऑफर हुई थी तो उस समय यशराज फिल्मस के साथ एक्टर का कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था। इसलिए यह कहना बिल्कुल गलत होगा कि यशराज फिल्मस के कारण सुशांत 'रामलीला' नहीं कर पाए। 

PunjabKesari

ये था शेखर कपूर का बयान 

आदित्य कपूर ने शेखर कपूर के सभी आरोपों को गलत बताया है। बता दें शेखर कपूर ने कहा था कि सुशांत फिल्म 'पानी' के कारण डिप्रेशन में थे। क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने कई बड़ी फिल्मों को ठुकरा दिया था। फिल्म 'पानी' का काॅन्ट्रेक्ट तोड़ने के बाद से यशराज फिल्मस ने सुशांत से किनारा कर लिया था। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस इस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। वहीं इस केस में अबतक 32 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। 

Related News