27 APRSATURDAY2024 7:28:31 PM
Nari

न्यूड फोटोशूट मामले में  रणवीर सिंह से हुई ढाई घंटे तक पूछताछ, बोले- मैं निर्दोष हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2022 04:04 PM
न्यूड फोटोशूट मामले में  रणवीर सिंह से हुई ढाई घंटे तक पूछताछ, बोले- मैं निर्दोष हूं

न्‍यूड फोटोशूट कंट्रोवर्सी पर एक्टर  रणवीर स‍िंह ने मुंबई पुल‍िस को अपना बयान दर्ज कराया है। बताय जा रहा है कि एक्टर ने  ढाई घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि वह निर्दोष हैं और उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसे फोटोशूट से लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

PunjabKesari

एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) के पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर चेंबूर थाने में सिंह के खिलाफ पिछले महीने एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने अभिनेता को नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने को कहा था। अधिकारी ने बताया कि अभिनेता सोमवार सुबह सात बजे जांच अधिकारी के समक्ष पेश हुए और अपना बयान दर्ज करवााया। सिंह सुबह करीब साढ़े नौ बजे थाने से निकले।जरूरत पड़ने पर उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

PunjabKesari

एक्टर ने पुलिस के सामने बार-बार यही कहा कि उनका मकसद किसी भी व्यक्ति की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। उनकी लीगल टीम ने भी पुलिस के सारे सवालों का जवाब देते हुए कहा- रणवीर सिंह पुलिस का जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। एनजीओ के एक पदाधिकारी ने शिकायत में आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।

PunjabKesari

 शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से कोई शब्द कहना, इशारा करना या किसी कृत्य को अंजाम देना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी। रणवीर सिंह को ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘गली बॉय’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है।

Related News