07 MAYTUESDAY2024 4:47:52 AM
Nari

अब्दु रोजिक ने बेडरूम की वीडियो शेयर कर फैंस का किया नाराज,लोग बोले-तुम तो ऐसा मत करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2023 05:51 PM
अब्दु रोजिक ने बेडरूम की वीडियो शेयर कर फैंस का किया नाराज,लोग बोले-तुम तो ऐसा मत करो

'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके अब्दू रोजिक ने कुछ ही समय में लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।  शो में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने देशभर में जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है। तजाकिस्तान सिंगर को भारत में इतना प्यार मिला है कि वह यहीं पर अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं। हालांकि अब लगता है कि अब्दू काे फेम रास नहीं आया उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)


अब्दु अपनी क्यूट सी स्माइल और भोलेपन के चलते लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। ऐसे में वह फैंस को खुश करने के लिए अपनी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफीशियल इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक फॉरनर के साथ बेड पर दिख रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि फॉरनर अपने पार्टनर के साथ बेड पर होती है, उसी बेड की रजाई से बाद में अब्दू रोजिक निकलकर बाहर आते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में अब्दु  ने लिखा- बेड पर तीन लोग हैं। भले ही यह फनी वीडियो है लेकिन फैन को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, उनका कहना है कि ये अडल्ट कंटेंट है। 

PunjabKesari

जहां कुछ लोग उन्हें भला बुरा सुना रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ऐसा ना करने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ब्रो अपने क्रिएचर को समझो, तुम इन सब में मत पड़ो.'। अन्य ने लिखा- तुम मुस्लिम हो, ऐसा मत करो। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी के जद हदीद के ऑफीशियल अकाउंट से लिखा गया- अब्दू 20 साल के हैं, लोगों को हंसाने के परपस से ही उन्होंने ये वीडियो बनाया है. ये रियल सिचुएशन नहीं है.'। . 

Related News