17 JUNMONDAY2024 10:21:57 AM
Nari

आरती सिंह ने शेयर की पति संग कोजी बेडरूम की फोटोज तो Paras Chabra ने यूं किया रिएक्ट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 May, 2024 01:31 PM
आरती सिंह ने शेयर की पति संग कोजी बेडरूम की फोटोज तो Paras Chabra ने यूं किया रिएक्ट

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग- बॉस 13 की contestant रह चुकीं आरती सिंह का हाल ही में शादी का 1 महीना पूरा हुआ है। इस खुशी में एक्ट्रेस ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं । इन खूबसूरत तस्वीरों में दोनों जमकर एक- दूसरे के साथ कोजी हो रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे दोनों हनीमून में है पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है। दीपिक और आरती की ये खूबसूरत तस्वीरें उनके फ्रेंड्स और फैंस को पसंद आ रही हैं। दोनों की इन रोमांटिक तस्वीरों पर पारस छाबड़ा ने भी प्यारे और हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया है।

PunjabKesari

आरती ने शेयर की बेडरूम की कोजी फोटोज

आरती ने 1 महीने की एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करते हुए 4 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में उन्होंने पिंक लॉन्ग कोट पहना है। साथ में दीपक पोज दे रहे हैं। अगली तस्वीर दोनों के बेडरूम की है। आरती बेडरूम के शीशे वाले दरवाजे की तरफ चेहरा पर पति दीपक के साथ खड़ी हैं। कमरे का स्विमिंग पुल भी देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

यूं किया 1 month anniversary सेलिब्रेट

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर भी 2 स्टोरीज शेयर की है। एक में वो लिफ्ट में पति के संग पोज दे रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में दीपक संग केक कट करती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बेहद ग्रैंड थी आरती सिंह की शादी 

आपको बता दें, आरती ने दीपक चौहन से पिछले महीने शादी की थी। ये एक अरेंज मैरिज सेटअप था। शुरुआत में आरती को दीपक कोई खास पसंद नहीं आए थे। लेकिन बाद में जब उन्होंने एक्ट्रेस को इंप्रेस करने के अपना घर बदला और उनके पड़ोसी बने तो आरती का भी उनपर दिल आ गया और वो शादी के लिए मान गईं। वहीं भाई कृष्णा अभिषेक ने बहन की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। पोश एरिया में शादी की सारे रस्में पूरी की गईं। इस दौरान टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के स्टार्स ने शिरकत की थी। 
PunjabKesari

Related News