07 AUGSUNDAY2022 9:07:56 PM
Nari

B-Town Weddings 2021: किसी ने चोरी-छिपे तो किसे ने की Big Fat वेडिंग, Coolest Bride रहीं श्रद्धा-अंकिता

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Dec, 2021 11:29 AM
B-Town Weddings 2021: किसी ने चोरी-छिपे तो किसे ने की Big Fat वेडिंग, Coolest Bride रहीं श्रद्धा-अंकिता

इन दिनों बी-टाउन सेलेब्स क्रिसमस और नया साल सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर निकले हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो शादी के बाद पहला न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से लेकर दीया मिर्जा, यामी गौतम जैसी सिलेब्रिटीज़ के नाम शामिल हैं। चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताते है जिन्होंने इस साल लिए सात फेरे।

सबसे पहले शुरुआत हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से करते हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सात फेरे लिए। जब-जब इन सितारों के अफेयर की चर्चा हुई कपल इससे छुपता नजर आया लेकिन आखिर में इन कपल ने टाइट सिक्योरिटी के बीच शादी कर ली।

PunjabKesari

 

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन

14 दिसंबर को टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लिए। अंकिता की शादी बिग फैट वेडिंग रही। एक्ट्रेस ने शादी के हर फंक्शन में जमकर डांस किया और खूब मस्ती की।

PunjabKesari

 

श्रद्धा आर्या- राहुल नागल

'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या ने 16 नवम्बर को एक प्राइवेट सेरेमनी में नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की। श्रद्धा की वेडिंग के कई वीडियोज सामने आई जिसमें वो फुल मस्ती करती दिखी।

PunjabKesari

 

वरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधे। वरुण का यह प्यार स्कूली दिनों का है, जिससे शादी करने का फैसला एक्टर ने इसी साल लिया।

PunjabKesari

 

दीया मिर्जा-वैभव रेखी

दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को वैभव रेखी संग दूसरी शादी की। शादी में एक्ट्रेस के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। ये वेडिंग इसलिए भी सुर्खियों में रही थी क्योंकि शादी के मंत्र एक महिला पंडित ने पढ़े थे।

PunjabKesari

 

यामी गौतम-आदित्य धर

यामी गौतम ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर सबको चौंका दिया था। इस सीक्रेट मैरिज का खुलासा यामी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किया था। शादी साधारण तरीके से की गई जिसकी सारी रस्में यामी के होम टाउन बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश में हुई।

PunjabKesari

 

राजकुमार राव-पत्रलेखा

11 साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस साल राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को हमेशा के लिए एक हो गए। शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे।

PunjabKesari

 

रिया कपूर-करण बूलानी

सोनम के बाद अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर ने 14 अगस्त को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण भुलानी से शादी की। दोनों पिछले 13 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। 

PunjabKesari

 

एवलिन शर्मा-तुशान भिंडी

एवलिन शर्मा ने इस साल मई में ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुशान भिंडी संग शादी रचाई।

PunjabKesari

 

भगवान इन स्टार्स का साथ हमेशा के लिए बनाए रखे।

Related News