16 OCTWEDNESDAY2019 10:19:36 PM
Life Style

काफी बदल गईं हैं सनी की पत्नी पूजा देओल की लुक, क्यों रहती हैं मीडिया से दूर और करती हैं क्या काम?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Sep, 2019 05:10 PM
काफी बदल गईं हैं सनी की पत्नी पूजा देओल की लुक, क्यों रहती हैं मीडिया से दूर और करती हैं क्या काम?

बाकी स्टार किड्स की तरह सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने भी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया हैं जोकि कल यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस में रिलीज भी हो चुकी है। फिल्म रिलीज से पहले पूरा देओल परिवार करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की स्पैशल स्क्रीनिंग देखने पहुंचा। बात बेटे की खास दिन की हो और मां-बाप नजर ना आए ऐसा तो शायद ही कभी हो।

PunjabKesari

बेटे करण की फिल्म के लिए पापा सनी देओल के साथ-साथ उनकी मां पूजा देओल भी काफी एक्साइटेड दिखीं। खास बात हैं कि सालों से लाइमलाइट से दूर रहने वाली पूजा बेटे करण की स्क्रीनिंग पर पहुंची और एक बार फिर चर्चा में आ गई। तस्वीरों में पूजा बेहद खुश नजर आ रही हैं। हालांकि धर्मेंद की पत्नी प्रकाश कौर भी इस मौके पर लोगों की निगाहों का केंद्र बनी रहीं। जहां सनी की मां फ्लोरल सूट में दिखी, वहीं उनकी पत्नी डेनिम के साथ ब्लैक टॉप में नजर आईं। इतने सालों में पूजा देओल काफी बदल चुकी हैं। दरअसल, पूजा की एक पुरानी फोटो के साथ उनकी लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही है। पूजा की अब की और पहले की तस्वीर की तुलना करने पर आपको अंतर साफ नजर आएगा। बेटे की फिल्म स्क्रीनिंग पर उनका ना सिर्फ ड्रेसिंग सेंस बदला नजर आया बल्कि उनकी शक्ल-सुरत में भी काफी फर्क दिखा। लाइमलाइट से दूर होने के कारण सोशल मीडिया पर पूजा देओल की सिर्फ 2-4 फोटोज होगी लेकिन उनकी पहले और अब की फोटोज को देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता हैं। 

 

बता दें कि सनी देओल और पूजा देओल ने विदेश में साल 1984 में शादी गुपचुप तरीके से शादी की थी। सनी और पूजा बचपन के दोस्त थे मगर खबरों की मानें सनी और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जोकि सनी और पूूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया।दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। मगर सनी ने सालों तक अपनी शादी की बात को छिपाकर रखा, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों?

PunjabKesari

दरअसल, उस वक्त सनी ने ये बात इसलिए छिपाकर रखी क्योंकि अभी उनका करियर शुरू ही हुआ था। सनी और उनके पिता धर्मेंद नहीं चाहते थे कि डेब्यू फिल्म 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए क्योंकि इससे सनी की रोमांटिक इमेज पर नेगेटिव असर पड़ सकता था। इसलिए फिल्म की रिलीज तक उनकी गर्लफ्रेंड पूजा लंदन में ही थी। हालांकि, सनी देओल हर महीने पत्नी पूजा को मिलने जाया करते थे। 

 

सनी की पत्नी पूजा देओल को घर के कामों में ज्यादा दिलचस्पी हैं इसलिए वो लाइमलाइट से भी दूर रहती हैं। इसके अलावा पूजा देओल अच्छी लेखक भी हैं। उनके लेखन हजारों लोगों की पसंद हैं लेकिन वो सिर्फ लेखन ही करती हैं क्योंकि उन्हें ज्यादा पब्लिसिटी वाली लाइफ जीना बिल्कुल पसंद नहीं है। साथ ही आपको बताते चले कि सनी देओल की पत्नी पूजा विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत बड़ी फैन हैं। पूजा को ना सिर्फ ऐश्वर्या की खूबसूरती पसंद हैं बल्कि वो उनके स्टाइल को भी काफी पसंद करती हैं। 

 

PunjabKesari

खबरें तो यह आईं थी कि सनी का अफेयर बेताब फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह से भी रहा। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान ही अमृता सनी को दिल दे बैठी और उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन सनी ने कभी भी अपनी पत्नी पूजा को नहीं छोड़ा और पत्नी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाकर रखा। वहीं अमृता की मां भी इस रिश्ते के खिलाफ थी क्योंकि वो चाहती थी कि उनकी बेटी अमृता की शादी बड़े घराने के लड़के से हो। अमृता भी अपनी मां की बात मानते हुए सनी को छोड़ जिंदगी में आगे बढ़ गई। सनी और पूजा ने अपने परिवार को हमेशा रिश्ते में जोड़कर रखा और एक अच्छा कपल गोल सेट किया। दोनों ने एक अच्छे मां-बाप की तरह अपने बेटों की अच्छे से परवरिश भी की जिसका सबूत तो आपको करण देओल के संस्कारों व स्वभाव से ही मिल जाएगा। जी हां, करण देओल भी अपनी फेमिली की तरह शर्मीले नेचर के हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News