29 APRMONDAY2024 3:43:03 AM
Nari

‘मैं सिर्फ अपने धर्म के साथ हूँ…’ हिमांशी को सताया डर तो शेयर कर दिया Lover का Chat

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Dec, 2023 04:22 PM
‘मैं सिर्फ अपने धर्म के साथ हूँ…’ हिमांशी को सताया डर तो शेयर कर दिया Lover का Chat

Big boss का 13वा सीज़न बड़ा शानदार रहा था। शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। जहां शहनाज और सिड एक दूजे के साथ अच्छी बांडिंग शेयर कर रहे थे,  वही एक और जोड़ी भी यहाँ बनी थी। और वो थी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की। शो से बाहर आकर भी दोनों एक दूसरे के प्यार में दिखे। लोग इस इंतज़ार में थे कि दोनों कब एक होंगे लेकिन अब ऐसा नही हो पाएगा क्योंकि दोनों की राहें अलग हो गई हैं। हिमांशी और आसिम दोनों ने ही इंस्टा पर एक नोट शेयर कर इसकी पुष्टि कर दी है। दोनों ने कहा कि दोनों अलग अलग धर्म से है और अपने-अपने धर्म की इज्जत करते हैं। इसलिए दोनों अब साथ नही हैं।

दोनों के ब्रेकअप से फैंस हुए हैरान

लेकिन fans हैरान हैं कि एक दूसरे को चार साल डेट करने के बाद आख़िर ऐसा क्या हो गया। दरअसल, हिमांशी ने 6 दिसंबर को आसिम के साथ अपना ब्रेकअप अनाउंस करके फैंस को हैरान कर दिया था। 6 दिंसबर को एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि वे और आसिम अपनी अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अलग हो गए हैं। लेकिन उसके ठीक एक दिन बाद हिमांशी ने  एक्स अकाउंट पर अपने और आसिम के चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था और इसके बाद उन्होंने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया। 

हिमांशी ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट

दरअसल हिमांशी खुराना ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने और आसिम रियाज के उस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें वे दोनों दुनिया को अपने ब्रेकअप की वजह बताने को लेकर बात कर रहे थे। इसके साथ हिमांशी ने लिखा था- 'यह क्लियर करने के लिए मेरा आखिरी और फाइनल स्टेटमेंट है कि मैं एक धर्मनिरपेक्ष शख्स हूं इसलिए मैं किसी भी धर्म का अपमान नहीं कर रही हूं।  मैंने सिर्फ अपना धर्म चुना है।'

PunjabKesari

हिमांशी ने आगे लिखा- 'मैं नहीं चाहती कि आपमें से कोई उसे ब्रेकअप के लिए दोषी ठहराए और मेरे ख़िलाफ बोले। अपने पिछले रिश्ते में मैं इस वजह से चुप थी कि मैंने यहां सारा दोष अपने ऊपर ले लिया था। मैंने भी यही कोशिश की लेकिन मुझे अफसोस है कि लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया। शायद हिमांशी को इस बात का डर था कि लोग उन्हें ट्रोल करेंगे इसलिए उन्होंने ये सब बातें क्लियर की।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

बता दें कि हिमांशी की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे थे। 

Users का कहना हैं कि उन्हें चार साल बाद याद आया कि वो अलग धर्म से हैं। 

वही कुछ यूज़र्स का कहना है कि उन्हें कोई पूछ नही रहा था।लाइमलाइट में आने का घटिया तरीका।

PunjabKesari

एक ने कहा- पक्का कोई music video आ रहा है इनका!

काफ़ी यूज़र्स ने कहा कि इनको पब्लिक अटेन्शन नही मिल रही थी। ना काम था…ना कोई पूछ रहा था! 

खैर अब दोनों एक साथ नही हैं।आपको ये जोड़ी कैसे लगती थी हमें comment box में बताना ना भूले। 

Related News