27 APRSATURDAY2024 9:53:36 PM
Life Style

Sana Khan का Video Viral, बताया अपनी शादी का सच

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2021 02:01 PM
Sana Khan का Video Viral, बताया अपनी शादी का सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह इस्लाम की राह पर चलने वाली एक्ट्रेस सना खान का इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी शादी का सच बता रही है। बता दें कि सना खान ने मुफ्ती अनस सैयद के साथ निकाह किया और शादी के बाद से ही वो ग्लैमर की दुनिया से दूर है। वो अपना सारा वक्त पति और फैमिली को देती है।

 

अब सना खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सना ने खुलासा किया कि शादी से पहले उनके पति अनस उन्हें 'बहन' कह कर बुलाते थे। जी हां, यह बात खुद सना खान ने कही थी। वायरल वीडियो में सना कह रही हैं कि अनस पहली बार उनसे दावत पर मिले थे। उस वक्त वो उन्हें बहन ही कहा करते थे। तब वह भी अनस को मौलाना कहकर बुलाती थीं। इसके साथ ही अनस यह चाहते थे कि इंडस्ट्री से कोई एक बहन सही रास्ते पर आए।

 

सना ने आगे कहा कि अनस ऐसा इसलिए चाहते थे क्योंकि कोई एक बहन भी फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर सही रास्ते पर आती हैं तो बाकी बहनों के लिए भी यह प्रेरणा बनेगी। बता दें कि मुफ्ती अनस ने भी सना के बारे में कहा था कि एक बार जब वह हज पर गए तो एक पाकिस्तानी मौलाना तारिक जमील से उन्होंने सना के बारे में पहली बार चर्चा की थी। जिसके बाद उनकी सना से मुलाकात हुई थी।

 

इसी के साथ सना खान इसलिए भी लाइमलाइट में बनी हुई है क्योंकि जिस इस्लामिक विद्वान मौलाना कलीम सिद्दीकी ने उनका निकाह करवाया था उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। सना खान भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई हो लेकिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। कभी अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली सना खान अब बुर्के में ही नजर आती हैं।

 

बता दें कि सना अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा विवादों में रही हैं। वह मेलविन लुईस  के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड मेलविन लुईस पर इल्जाम लगाया था कि वो लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते है और उनसे पैसा लूटते है। जबकि बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सना डिप्रेशन में चली गई थीं। सना के मुताबिक, वो लुईस से शादी भी करने वाली थीं लेकिन जब उन्हें बॉयफ्रेंड की हरकतों के बारे में पता चल तो उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। पिछले साल नवंबर में सना खान ने गुजरात के रहने वाले अनस से निकाह कर सबको हैरान कर दिया था। हाल में ही कुछ देर पहले वो मालदीव में भी शौहर के साथ घूमने गई थी।
 

Related News