07 AUGSUNDAY2022 10:26:17 PM
Nari

Vickat Wedding: राजपूताना अंदाज में बारातियों ने की एंट्री, लेकिन Vicky को नहीं पसंद आई दुल्हनिया की एक बात!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2021 05:57 PM
Vickat Wedding: राजपूताना अंदाज में बारातियों ने की एंट्री, लेकिन Vicky को नहीं पसंद आई दुल्हनिया की एक बात!

पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक ही नाम छाया हुआ है कैटरीना कैफ...कैटरीना कैफ अपनी रॉयल वेडिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कैटरीना और विक्की आज सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधेगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के फंक्शन शुरू हो चुके है। 12 बजे आज सुबह बारात की एंट्री हुई है। सारे बारातियों ने राजपूताना अंदाज में साफा और शेरवानी पहनी। सूत्रों की माने तो दूल्हे मियां विक्की विंटेज कार में बैठकर फोर्ट के अंदर बारात लेकर करीना के घर वालों के पास पहुंचे। जहां गुलाब के फूलों की बारिश से उनका ग्रैंड वेलकम हुआ। शादी के मंडप को शाही अंदाज में डेकोरेट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरे होटल को 15 टन फूलों से सजाया गया हैं।

PunjabKesari

वही, सिक्स सेंसेस फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कैटरीना सात फेरे लेंगे। वही,कैटरीना ने अपना ब्राइडल आउटफिट अपनी सासू मां की पसंद का चुना है। दरअसल, वह अपने दूल्हे के लिए पंजाबी दुल्हन बनेगी। बताया जा रहा है कि विक्की की मां के कहने पर उन्होंने इस लुक को चुना है। खबरों की मानें तो अनुष्का दीपिका की तरह कैटरीना भी मशहूर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेगी। शादी के बाद रात को रिसेप्शन पूलसाइड में होगा और आफ्टर पार्टी का कार्यक्रम बॉलरूम में किया गया है। कैटरीना-विक्की की शादी को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो रहा है। अब इनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसे कैटरीना के फैन पेज ने शेयर किया है।  

PunjabKesari

इस बीच यह खबर भी सामने आई है कि इस शाही शादी का 75% खर्च कैटरीना खुद उठा रही हैं। यही नहीं शादी के सारे बड़े फैसले भी खुद एक्ट्रेस ही ले रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ शादी के सभी खर्चों का 75 प्रतिशत भुगतान खुद ही कर रही हैं। विक्की-कटरीना की शादी के लिए सवाई माधोपुर में 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' वेडिंग वेन्यू मुफ्त में दिया गया है। जिसका कारण है कि प्रॉपर्टी के मालिकों को इस तरह की हाई-प्रोफाइल शादी से आने वाले सालों में होने वाले इस फोर्ट के प्रचार के लिए उत्सुक हैं। सूत्रों की माने तो ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और अन्य कई बड़े खर्चे कटरीना ही देख रही हैं। यही नहीं शादी में मीडिया कवरेज पर बैन, हाई सिक्योरिटी, मोबाइल फोन पर पाबंदी समेत यह सब फैसले कैटरीना ने ही लिए है।

PunjabKesari

नई अपडेट के मुताबिक, शादी पर मीडिया कवरेज के बैन से विक्की बिल्कुल भी खुश नहीं है। कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्हें वेन्यू भी पसंद नहीं लेकिन अपनी दुल्हनिया की खुशी के लिए वो वहां पर शादी कर रहे है। और उनके हर फैसले को स्पोर्ट भी कर रहे है। दरअसल, कैटरीना का सपना था रॉयल वेडिंग करना और वही एक्ट्रेस की शादी के लिए पहली बार उनका पूरा परिवार भारत आया है जिसे लेकर कैटरीना काफी खुश है। बता दें कि कपल की संगीत सेरेमनी हो चुकी है, जिसमें राजस्थानी और पंजाबी थीम का तड़का लगा है। कई बॉलीवुड व पॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सेरेमनी में परफॉर्म किया। सूत्रों की माने तो संगीत नाइट पर कैटरीना ने डिजाइन फालगुनी शेन पिकॉक का पिंक लहंगा पहना वही विक्की ने मैचिंग शेरवानी वियर की। सभी की निगाहें उन्हीं पर ही टिकी रही। खैर, फैंस को अब कैटरीना के ब्राइडल लुक का इंतजार है। सीक्रेट वेडिंग होने की वजह से फैंस को इनके वेडिंग लुक को देखने के लिए थोड़ा इंतजार जरूर करना पड़ेगा।

Related News