03 MAYFRIDAY2024 5:25:35 AM
Nari

जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर यूजर ने किया भद्दा कमेंट, गुस्से में  संजना गणेशन बोली- भागो यहां से...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Feb, 2024 01:46 PM
जसप्रीत बुमराह की पत्नी पर यूजर ने किया भद्दा कमेंट, गुस्से में  संजना गणेशन बोली- भागो यहां से...

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बार वह अपने शानदार खेल को लेकर नहीं बल्कि पत्नी को लेकर खबरों में चल रहे हैं।  बुमराह ने वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर किसी ने बेहद भद्दा कमेंट कर दिया। बुमराह की पत्नी ने भी देर ना लगाते हुए उसकी लताड़ लगा दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)


दरअसल  बुमराह अकसर अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। संजना काफी चर्चित स्पोर्ट्स एंकर हैं, कुछ दिनों पहले ही दोनों एक प्यारे से पिता के माता- पिता बने हैं। हाल ही में बुमराह और संजना ने काफी वक्त एक साथ गुजारा, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। क्रिकेटर ने अपने कैप्शन में लिखा- 'खुशी यहां है।' 

PunjabKesari
 इसपोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने संजना गणेशन को ट्रोल कर दिया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- भाभी मोटी लग रही है।  बॉडी शेमिंग कॉमेंट को देख इसके जवाब में संजना ने लिखा- स्कूल की विज्ञान की पुस्तकें तो याद होती नहीं हैं तुमसे, बड़ी औरतों के शरीरों के बारे में टिप्पणी कर रहो हो। भागो यहां से...। संजना गणेशन के इस जवाब की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

PunjabKesari
बता दें कि 15 मार्च 2021 को बुमराह ने संजना गणेशन के साथ शादी की, जो एक मॉडल और स्टार स्पोर्ट्स की एंकर हैं। 3 सिंतबर, 2023 को संजना ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अंगद जसप्रीत बुमराह रखा है।19 साल की उम्र में जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल 2013 सीजन में अपना डेब्यू मैच खेला था। बुमराह की गिनती दुनिया के बेस्ट फास्ट बॉलर्स में की जाती है. उन्हें भारत का ‘यॉर्कर किंग’ भी कहा जाता है। 

Related News