18 MAYWEDNESDAY2022 6:26:09 AM
Nari

''मैं 15 साल की थी जब मेरी Photo किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी'', Urfi Javed का खुलासा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Apr, 2022 03:27 PM
''मैं 15 साल की थी जब मेरी Photo किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी थी'', Urfi Javed का खुलासा

एक्ट्रेस उर्फी जावेद वैसे तो अपने फैशन को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है लेकिन इन दिनों उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया जिसकी वजह से वो चर्चा में है। उर्फी के मुताबिक, जब वो 15 साल की थी तो किसी ने उनकी एक फोटो एडल्ट साइट में अपलोड कर दी, जिसकी वजह से उन्हें लोगों के ही नहीं बल्कि परिवार के भी ताने सुनने पड़े। यह हादसा उनके साथ लखनऊ में हुआ।

उर्फी ने किया शॉर्किंग खुलासा

हाल में ही उर्फी ने आरजे अनमोल और अमृता राव के साथ बातचीत की और कहा, "मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी. मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था. उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे. ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था. मैंने फेसबुक पर अपनी वह टॉप पहनकर फोटो अपलोड की थी और किसी ने वही फोटो एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

परिवारवाले भी हो गए थे खिलाफ

आगे उर्फी जावेद ने कहा कि वह एक साधारण ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था। लोगों ने मुझे स्लट शेम किया. पूरी सिटी, पूरा टाउन, मेरा परिवार तक उसमें शामिल था. उन्होंने कहा कि तुमने यह क्या पहना है, तुम्हारी गलती है. एक तो लड़की हो कि तुमने यह पहना और उसके ऊपर तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहनकर तुमने फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दी.

फिर जब उर्फी से पूछा गया कि उन्होंने इस सिचुएशन को कैसे हैंडल किया। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति से कैसे लड़ना है. इसे फेस कैसे करना है. आप नहीं जान पाते हो कि आप कितने मजबूत हो, जब तक आप एक स्थिति में नहीं आ जाते. या तो लड़ लो या फिर मर जाओ. मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे, इसलिए मैंने लड़ना चुना."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आपको बता दें कि उर्फी अक्सर अपने बोल्ड फैशन को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से वो ट्रोल भी होती है लेकिन उनका मानना है कि उन्हें लोगों की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता। 

Related News