27 APRSATURDAY2024 11:19:53 PM
Nari

अतरंगी कपड़ों को लेकर फिर कानूनी पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, मुंबई पुलिस आज करेगी पूछताछ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jan, 2023 12:11 PM
अतरंगी कपड़ों को लेकर फिर कानूनी पचड़े में फंसी उर्फी जावेद, मुंबई पुलिस आज करेगी पूछताछ

टीवी एक्ट्रेस एवं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद एक ऐसी शख्स है जिसे ना तो ट्रोलिंग से और ना ही विवादों से कोई फर्क पड़ता है। वह आए दिन कुछ ऐसा कर ही देती है, जिसे देख लोग उन्हें भला- बुरा कहना शुरू कर देते हैं। सोशल मीडिया में इतना  ट्रोल होने के बावजूद वह अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करती है।

PunjabKesari
अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण उर्फी कई बार विवादों में भी फस चुकी है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस को  मुंबई पुलिस ने नोटिस भेजा है। उन्हें  सार्वजनिक जगहों पर अंग प्रदर्शन करने के मामले में  अंबोली पुलिस स्टेशन में आज  पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है। पुलिस ने महाराष्ट्र बीजेपी की नेता चित्रा वाघ की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की है। 

PunjabKesari
पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में जांच के भी आदेश दिए हैं। इधर उर्फी भी कहां मानने वाली है, उन्होंने महाराष्ट्र महिला मोर्चा की अध्यक्ष और बीजेपी लीडर चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है। उनके वकील ने बताया है कि  बीजेपी लीडर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153(A)(B), 504, 506, 506(ii) के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस कंप्लेंट की कॉपी महिला आयोग को भेज दी गई है। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी  को चेतावनी जारी करते हुए कहा था कि- " छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा। उर्फी जावेद जहां दिखेगी, वहां वह उसका थोबड़ा फोड़ेंगी"। चित्रा की इस धमकी पर उर्फी  ने कहा था, ‘मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा.’ महिला आयोग में की गई अपनी शिकायत में उर्फी जावेद के वकील ने कहा ​है कि चित्रा वाघ की धमकी के कारण उनकी क्लाइंट की मॉब लिंचिंग होने का खतरा है। 

PunjabKesari

इस विवाद  के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उर्फी महाराष्ट्र महिला आयोग के दफ्तर के अंदर जरती दिखाई देरही है। बताया जा रहा है कि वह महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मिलने पहुंची है। क्योंकि उनका मानना है कि भाजपा नेता एक्ट्रेस के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है।

Related News