03 MAYFRIDAY2024 9:55:09 PM
Nari

अपने अजोबोगरीब फैशन के लिए उर्फी जावेद ने मांगी माफी, बोली - 'अब से आप लोग एक बदली हुई...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Apr, 2023 05:06 PM
अपने अजोबोगरीब फैशन के लिए उर्फी जावेद ने मांगी माफी, बोली - 'अब से आप लोग एक बदली हुई...'

आए दिन अपनी अलग और अजोबोगरीब फैशन सेंस के चलते उर्फी जावेद फैंस से सुर्खियां ले ही लेती हैं। कई बार एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी हो गई हैं। वह अपने फैशन के जरिए आए दिन अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फैशन सेंस को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट जारी किया है। इसमें एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर माफी मांगती दिख रही हैं। उर्फी की इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। 

'सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी' 

उर्फी ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मैं जो कुछ भी पहनती हूं, उसे पहनकर सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगती हूं, अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी देखेंगे। बदले हुए कपड़े,  माफी'

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 

उर्फी के द्वारा शेयर किए गए इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी राय देनी शुरु कर दी है। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'अप्रैल फूल बनाया बड़ा मजा अाया'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'यह ट्वीट डालने से पहले डीपी बदल लेती फिर'  । 

PunjabKesari

अन्य ने मजाकिया अंदाज में लिखा - 'अब यह क्या करेगी, ये सोच कर डर लग रहा है'। 

PunjabKesari

'बिग बॉस ओटीटी' की जरिए मिली थी उर्फी को फेम 

उर्फी जावेद को 'बिग बॉस ओटीटी' के जरिए फैंस ने पसंद किया था । इसके अलावा वह टीवी सीरियलस में भी नजर आ चुकी हैं। कुछ दिन पहले एक्टर रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद की फैशन सेंस को बेड टेस्ट बताया था, वहीं करीना कपूर ने उर्फी के फैशन की काफी तारीफ की थी। 

PunjabKesari

 


 

Related News