02 MAYTHURSDAY2024 3:19:24 AM
Nari

ड्रीमी अंदाज में हुई टीवी की पार्वती की सगाई, शिमरी लहंगे में लगी अप्सरा सी खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Dec, 2022 04:07 PM
ड्रीमी अंदाज में हुई टीवी की पार्वती की सगाई, शिमरी लहंगे में लगी अप्सरा सी खूबसूरत

छोटे पर्दे की पार्वती यानी सोनारिका भदौरिया इन दिनों बेहद खुश है।  'देवों के देव...महादेव' से घर- घर में छाई सोनारिका अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही हैं। टीवी की चर्चित एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ रोका कर लिया है। उन्होंने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी सांझा की है।

PunjabKesari

लाइफ ओके चैनल के शो 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाकर चर्चा में आई सोनारिका भदौरिया ने आज भी लोगों के दिलों में करती है। अब उन्होंने अपने फैंस के साथ ड्रीमी रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर लिखा-  '3-12-2022, मेरा दिल मेरी जिंदगी के लिए...मुझे जीवन भर का उपहार मिला, इस आशीर्वाद के लिए सदा आभारी'। 

PunjabKesari
रोका सेरेमनी के लिए सोनारिका ने  सिल्वर कलर की ड्रेस चुनी, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। लाइट शेड के लहंगे पर  सीक्वन का काम किया गया था। स्कैअर नेकलाइन और फुल स्लीव्स की चोली उनके लुक को और शानदार बना रही थी। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस को मैचिंग दुपट्टे के साथ जोड़ा था, जिसमें फेदर डिटेलिंग थी। हीरे का हार, मैचिंग झुमके और चमकदार मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। यह आउटफिट उनकी फिगर को  हाईलाइट करने का काम कर रहा था। 

PunjabKesari
गाउन के साथ हैवी ज्वेलरी और मंगलसूत्र उनके लुक में देसी तड़का लगा रहा था। अपने इस खास दिन पर वह बेहद खुश नजर आ रही थी। दरअसल  सोनारिका और विकास सात साल लंबे रिश्ते में थे।  18 मई 2022 को सोनारिका ने मालदीव में विकास के प्रपोजल की घोषणा करने के बाद अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। 

PunjabKesari


 

Related News