25 APRTHURSDAY2024 8:57:29 PM
Nari

प्रेग्नेंसी में कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए सोनम की तरह ट्राई करें ये Trendy Outfit

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2022 12:49 PM
प्रेग्नेंसी में कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए सोनम की तरह ट्राई करें ये Trendy Outfit

गर्भवती महिलाओं की सबसे बड़ी चिंता होती है कपड़े। गर्भावस्था के नौ महीने के दौरान क्या पहनें क्या नहीं यह अहम समस्या है। स्टाइल के साथ- साथ  बॉडी को कंफर्टेबल बनाए रखना भी जरूरी है। अगर आप भी अपने फिगर और ड्रेसअप को लेकर चिंता है तो साेनम कपूर से आइडिया लेना ना भूलें 
PunjabKesari

स्टाइल आइकन साेनम कपूर ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों से बता दिया है कि प्रेग्नेंसी में भी कैसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखा जा सकता है। जल्द मां बनने जा रही सोनम  पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई। हर बार की तरह इस बार भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।

PunjabKesari
येलो कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद प्यारी लग रही थी। हर बार की तरह इस बार भी उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। इस दौरान वह बेबी बंप को संभालती हुए चलते नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

सोनम का ये आउटफिट सिंपल होने के साथ- साथ काफी attractive था। तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह इस ड्रेस में काफी कंफर्टेबल भी हैं। लोग स्टाइल आइकन सोनम के लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो मुंबई में दूसरी बार अनिल कपूरी की लाडली की गोदभराई की रस्म भी होने वाली है, जिसके लिए जोरशोर से तैयारी चल रही है।

Related News