05 MAYSUNDAY2024 10:57:52 AM
Nari

सजना जी वारी वारी जाऊं जी मैं! ये बातें बनाती हैं Ranveer Singh को परफेक्ट हसबैंड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Jul, 2023 01:58 PM
सजना जी वारी वारी जाऊं जी मैं! ये बातें बनाती हैं Ranveer Singh को परफेक्ट हसबैंड

रणवीर सिंह का नाम सुनते ही आपके दिमाग में सबसे पहले  क्या आता है? Perfect Husband है की नहीं! रणवीर चाहे कहीं वो हो अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को पैंपर करना नहीं भूलते हैं। वो ये नहीं देखते की वो कहीं बाहर हैं, वो बस अपनी फीलिंग्स का इजहार करने में शर्माते नहीं। चाहे दीपिका का अवार्ड फंक्शन में ड्रेस संभालना हो, चाहे पार्टी में सारेआम गुलाब लेकर दीपिका के पीछे जाना हो या फिर इंटरव्यू में किस करना हो, वो सब कर चुके हैं। वो दीपिका की खूब केयर करते हैं और possessive और insecure तो कभी होने ही नहीं देते। ये कहना गलत नहीं होगा की रणवीर एक परफेक्ट हसबैंड material हैं और हर महिला उनके जैसे पति की ख्वाइश रखती हैं। अगर आप भी अपनी वाइफ या future वाइफ के लिए रणवीर की तरह परफेक्ट हसबैंड बनना चाहतें हैं तो ये टिप्स आपके लिए बड़े काम की हैं...

पत्नी से रखें इमोशनली जुड़ाव

हर महिला चाहता है कि उसकी हसबैंड उसके बातों को समझे और जरूरत पड़ने पर उसे सहारा दे। जैसे रणवीर हर जगह वाइफ के सपोर्ट में खड़े रहते हैं, जब उन्हें अवार्ड मिल रहा हो, या फिर वो वो फेज से ही क्यों ना गुजर रही हों। आप भी अपने  लाइफ पार्टनर से इमोशनली जुड़ाव रखें और उनकी केयर करें। आपनी वाइफ के  साथ इमोशनली रूप से जुड़ जाइए। फिर देखिए आपकी वाइफ भी किस तरह आपको दीवानों की तरह प्यार करती है।

PunjabKesari

बनें Loyal

एक परफेक्ट पति वही है जो इस बात को जानता है कि चाहे कितनी अच्छी दिखने वाली महिला उसके सामने क्यों न हों, लेकिन उसकी जिंदगी में केवल एक ही महिला है जो उनके दिल की मालिक है।  एक loyal हसबैंड महिलाओं के लुक के बारे में लगातार बात करने से बचता है।

PunjabKesari

फीलिंग्स का खुलकर करें इजहार

हसबैंड - वाइफ के बीच सही तालमेल तभी बनता है, जब उनके बीच की अंडरस्टैंडिंग अच्छी होती है। हर कपल चाहता है कि उसका पार्टनर उससे अपनी फीलिंग्स शेयर करें और अपने प्यार को दिखाए। जैसे रणवीर सिंह करते हैं, ये पार्टनर को अच्छा लगता है और आपका रिश्ते अच्छे और मजबूत बनते हैं।

PunjabKesari

करें वाइफ का सम्मान
हर वाइफ चाहती है कि उसका हसबैंड  उसकी इज्जत करे। ना सिर्फ अकेले में, बल्कि सबके सामने भी उसके साथ सम्मान से पेश आए।  फिल्म 83 के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने दीपिका को जोर से सब के सामने अपनी फिल्म को Producer  बताया था, जो की प्यार के साथ सम्मान भी दिखता है। अगर आप अपने लाइफ पार्टनर को सम्मान देते हैं, तो वह भी इसके बदले में आपका रिस्पेक्ट करेगी।

Related News