02 MAYTHURSDAY2024 12:08:46 PM
Nari

पार्टनर में दिखें ये संकेत तो समझ ले की रिश्ता है Virat- Anushka जैसा हेल्दी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Dec, 2023 04:30 PM
पार्टनर में दिखें ये संकेत तो समझ ले की रिश्ता है Virat- Anushka जैसा हेल्दी

आज पवर कपल अनुष्का- विराट अपनी शादी की 6वीं एनीवर्सरी मना रहे हैं। 6 साल के इस शादीशुदा रिश्ते में उनके बीच बहुत understanding, प्यार और सम्मान देखा गया है। अनुष्का जहां हर मैच में उन्हें अपना support दिखाने के लिए पहुंचती है, वहीं विराट भी अनुष्का के फिल्मी करियर को दिल खोलकर support करते हैं। हाल ही में world cup के finale में हार देखने के बाद जिस मजबूत से अनुष्का से विराट का सपोर्ट किया वो पूरी दुनिया ने देखा।

PunjabKesari

आजकल ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है। अगर आप भी चाहते हैं की आप भी चाहते हैं कि आपका रिश्ते अनुष्का- विराट की तरह हेल्दी हो तो पार्टनर में ढूंढे ये संकेत... 

PunjabKesari

दिल की बात करने में कोई झिझक नहीं

एक अच्छे रिश्ते की पहचान ये है कि पार्टनर से दिल की हर बात शेयर करने में कोई झिझक नहीं होती है। आप अपने जीवन में चल रही, हर चीज के बारे में एक- दूसरे को बताते हैं। फिर वह बात अच्छी हो, बुरी हो, सफलता या असफलता के बारे में हो, अपनी हर बात शेयर करते हैं। ये बात बताता है कि पार्टनर ग्रीन flag है और आपका रिश्ता हेल्दी है।

खुद से ज्यादा पार्टनर पर विश्वास होना

किसी भी रिश्ते की नींव होती है विश्वास। अगर आपके बीच में ईमानदारी, विश्वास कायम है तो आप एक बेहतर रिश्ते में हैं। यानी जब आप एक दूसरे से कोई भी बात छुपा कर नहीं रखते। एक दूसरे को धोखा नहीं देते।

एक- दूसरे का सपोर्ट सिस्टम

अगर आप एक- दूसरे को आगे बढ़ने या किसी भी काम को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और एक दूसरे को अपना बेस्ट वर्जन में आने में मदद करते हैं तो इससे अच्छा जीवन साथी कौन हो सकता है। इसका मतलब ये है कि आपको अपने साथी की परवाह है और आप उसको आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हो।
 

Related News