02 MAYTHURSDAY2024 10:42:49 AM
Nari

इस बार गरबा-डांडिया में पीएम के गीत पर थिरकेंगे लोग, मोदी के‘Garbo’ सॉन्ग को इस गायिका ने दी आवाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2023 05:07 PM
इस बार गरबा-डांडिया में पीएम के गीत पर थिरकेंगे लोग, मोदी के‘Garbo’ सॉन्ग को इस गायिका ने दी आवाज

इस बार गरबे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गीत भी सुनाई देगा। पीएम ने गुजरात की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को सेलिब्रेट करने के उद्देश्य से एक गीत लिखा है, जिसे नवरात्रि के एक दिन पहले यानी कि आज  रिलीज किया गया है। गरबा को भारत के विश्व प्रसिद्ध लोकनृत्यों में से एक माना जाता है। 

 

इस गाने का नाम ‘गरबो’है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। पीएम मोदी के लिखे गए ‘गरबो’ सॉन्ग को तनिष्क बागची ने धुनों से सजाया है, जबकि ध्वनि भानुशाली ने इसे अपनी आवाज दी है। यह गरबा एंथम नवरात्रि के वाइब्रेंट और एनर्जेटिक उत्सव को सेलीब्रेट करता है। नदीम शाह द्वारा निर्देशित यह संगीत वीडियो, नवरात्रि के दौरान गुजरात की वाइब्रेंट और डायनेमिक कल्चर को जीवंत करता है। 

PunjabKesari

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ट्विटर पर इस गाने के बारे में कहा- मेरे द्वारा वर्षों पहले लिखी गई गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए  ध्वनि, तनिष्क बागची और ञ्चजस्ट म्यूजिक की टीम को धन्यवाद! पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।


 ध्वनि भानुशाली ने कहा- मैं इस प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लिखे गए शब्दों को गाना किसी भी कलाकार के लिए एक सपना सच होने जैसा है, और मैं‘गर्बो'जीवन में लाने के अवसर के लिए आभारी हूं। यह गाना गुजरात में नवरात्रि की भावना को खूबसूरती से दर्शाता है और मुझे उम्मीद है कि यह पूरे देश के दर्शकों को पसंद आएगा।

Related News