20 APRSATURDAY2024 5:21:07 AM
Nari

शादी हो या पार्टी  हर फंक्शन के लिए परफेक्ट हैं नुसरत जहां के ये Saree Look

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jan, 2022 10:58 AM
शादी हो या पार्टी  हर फंक्शन के लिए परफेक्ट हैं नुसरत जहां के ये Saree Look

खूबसूरती की जब बात हो और टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। भले ही नुसरत अपनी लव लाईफ को लेकर विवादों में रही हो लेकिन एक चीज को हम झूठला नहीं सकते कि वह बला की खूबसूरत हैं।

PunjabKesari

 नुसरत के ट्रेडिशनल लुक की बात करें ताे इस मामले में वह  किसी से कम नहीं है। उनके साड़ी लुक किसी काे भी Inspire कर सकते हैं। अगर इस शादी के सीजन में आप खुद को जरा हट के दिखना चाहती हैं तो नुसरत जहां के लुक को आजमा सकती हैं।  

PunjabKesari

हाल ही में नुसरत ने ग्रीन कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस साड़ी लुक के साथ उन्होंने हैवी एंब्रॉइडरी ब्लाउज और हरी चूड़ियां, हैवी ईयररिंग्स कैरी की थी।

PunjabKesari

इस साड़ी के  ब्लाउज की खास बात यह थी कि पीछे से इसे बैकलेस रखा गया था।टाई-अप डिटेलिंग के साथ उनका लुक परफेक्ट लग रहा था, इस तरह की साड़ी कैरी करना बेहद आसान है। 

PunjabKesari

अब बात करते हैं  बंगाली  एक्ट्रेस की पर्पल साड़ी की। दिवाली के मौके पर नुसरत ने पर्पल कलर की साड़ी को चुना था, जिसमें गोल्डेन इम्ब्रॉइडरी की गई थी।  मैचिंग इयररिंग्स और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
नुसरत की ब्लू कलर की बनारसी साड़ी को हम कैसे भूल सकते हैं, जिसने उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा दिया है। इस साड़ी के साथ नुसरत ने क्रीम कलर का ब्लाउज मैच किया था।

PunjabKesari

गोल्ड इयररिंग्स, लाल बिंदी और हाफ खुले बालों में उनकी सुंदरता देखते ही बन रही थी। अगर आप भी सिंपल और लाजवाब दिखना चाहती हैं ताे उनके ये स्टाइल फॉलो कर सकती हैं। 
 

Related News