15 JULMONDAY2024 8:03:54 PM
Nari

इस फिल्ममेकर की बेटी ने ठुकराया Anant-Radhika की शादी का न्योता, बोली- इस सर्कस में मुझे नहीं जाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jul, 2024 12:36 PM
इस फिल्ममेकर की बेटी ने ठुकराया Anant-Radhika की शादी का न्योता, बोली- इस सर्कस में मुझे नहीं जाना

 एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी का क्रेज देश भर में देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ साल की इस सबसे बड़ी शादी को लेकर चल रहे समारोह में सितारों का मेला लग रहा है तो वहीं दूसरी तरफ फेमस बॉलीवुड फिल्ममेकर की बेटी ने इसे लेकर बड़ी बात कह दी है। 

PunjabKesari

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अनंत- राधिका की शादी को सर्कस बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने 'आत्मसम्मान' के कारण इस शादी का हिस्सा नहीं बनी हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया कश्यप ने ब्रॉडकास्ट चैनल 'गप शप विद कश्यप' पर अंबानी शादी की जिक्र करते हुए कहा कि यह वेडिंग नहीं बल्कि एक सर्कस बन गया है।

PunjabKesari
आलिया की चैट वायरल हो रही है जिस पर उन्होंने लिखा-  'मुझे कुछ फंक्शन में बुलाया गया था क्योंकि जाहिर तौर पर वो PR कर रहे थे (???? मुझसे मत पूछिए क्यों) लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं यह विश्वास करना चाहती थी कि किसी की शादी के लिए खुद को बेचने की तुलना में मेरे पास थोड़ा ज्यादा आत्मसम्मान है। लोगों के पास ज्यादा पैसा है तो उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह उसका क्या करें। 

PunjabKesari
अनुराग कश्यप की बेटी ने ये भी लिखा कि वह सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी हर खबर पर नजर रखे हुए हैं। दरसअलउआलिया कश्यप इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वह अपने बयानों और फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने बीते साल आलिया ने अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड शेन ट्रेडिशनल से सगाई की थी। 


 

Related News