16 SEPMONDAY2024 12:55:01 PM
Nari

देर रात ऑटो चलाती है ये बुज़ुर्ग महिला, कलयुगी औलाद का कारनामा सुनाते हुए कहा- वो इज्जत नहीं करता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2024 11:57 AM
देर रात ऑटो चलाती है ये बुज़ुर्ग महिला, कलयुगी औलाद का कारनामा सुनाते हुए कहा- वो इज्जत नहीं करता

नारी डेस्क: एक बुज़ुर्ग महिला जो रोज़ी-रोटी कमाने के लिए रात में ऑटो चलाती है, उसने अपनी कहानी से सभी को भावुक कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में 55 वर्षीय महिला मुश्किल समय में खुद का खर्च चलाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाती नजर आ रही है। वीडियो में वह अपनी चुनौतियों पर चर्चा करती है।


कंटेंट क्रिएटर आयुष गोस्वामी ने महिला की कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अपनी दिनचर्या के बारे में बात करते हुए इस महिला ने बताया कि वह शाम को ऑटो चलाती है और देर रात घर लौटती है। वह एक सिंगल मदर है और उसे अपने बेटे से बिल्कुल भी मदद नहीं मिलती। वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही है कि “सबकी अपनी-अपनी मजबूरी रहती है। घर से परेशान रहते हैं, तो रात में निकलना पढ़ता है गाड़ी लेकर, क्या करें'' 


बुजुर्ग महिला ने बताया वह काम पर निकलने से पहले अपने घर का काम पूरा कर लेती हैं।बहुत दुःख के साथ उन्होंने बताया कि उनका एक बेटा है जो न तो उनकी आर्थिक मदद करता है और न ही उनका सम्मान करता है। महिला ने कहा- “मेरा एक बेटा है और वो कोई काम धंधा नहीं करता है। उल्टा मुझसे पैसे लेता है लड़ झगड़ा के, घर में तोड़ फोड़ करता है। मेरी औलाद मेरी इज्जत नहीं करती तो मैं क्या बोलूंगी? भीख मांगने से बेहतर है मैं काम करूं,”।


बुजुर्ग महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग जीवन की चुनौतियों से निपटने के प्रति उनकी भावना और समर्पण प्रेरणादायक की खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनके बेटे की भी खूब आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वो लोग मूर्ख होते हैं जो अपने माता- पिता को परेशान करते हैं। 
 

Related News