25 APRTHURSDAY2024 3:31:47 AM
Nari

Real Brides: दीपिका-अनुष्का को भी मात दे रही सब्यसाची के लहंगे में यह दुल्हन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2020 01:51 PM
Real Brides: दीपिका-अनुष्का को भी मात दे रही सब्यसाची के लहंगे में यह दुल्हन

फेमस भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी अपनी ब्राइडल आउटफिट्स के लिए काफी मशहूर है। सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन लहंगे ही पहनना पसंद करती हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा जैसी कई एक्ट्रेसेस ने तो अपना शादी का जोड़ा सब्यसाची से डिजाइन करवाया था।

PunjabKesari

वहीं, इस लिस्ट में एड होने वाली नई दुलहन सोनाली बाजवा हैं, जिनकी तस्वीरें BRIDES OF SABYASACHI के ऑफिशल अकाउंट पर शेयर की गई हैं।

इस दुल्हन ने अपने शादी के दिन के लिए रेड कलर नहीं बल्कि ब्राइट पिंक कलर चुना, जिसमें वो काफी खूबसूरत भी लग रही थी। इस ए-लाइन लहंगे पर गोल्डन थ्रेड एंड सीक्वंस वर्क किया गया था। साथ ही लहंगे को हैवी लुक देने के लिए बॉर्ड्स को भी काफी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है।

PunjabKesari

यही नहीं,  लहंगे की चोली के फ्रंट नेक डिजाइन को राउंडिड स्वीटहार्ट नेकलाइन लुक दिया गया था। इस पर ओवरऑल सीक्वंस वर्क किया गया था जो उसे हेवी लुक दे रहे थे। लहंगे के लिए दो दुपट्टे खासतौर पर डिजाइन किए गए थे, जिसमें से एक लहंगे के डिजाइन से मिलता-जुलता था तो दूसरा पिंक शेड में था। दोनों ही दुपट्टों पर बॉर्डर को हेवी रखने की बजाए लाइट रखा गया था।

PunjabKesari

ज्वैलरी की बात करे तो दुल्हन ने मैचिंग पिंक की जगह मेहरून बीड्स एंड स्टोन व कुंदन हार, कड़े, मांग टीका और सिंपल नोज रिंग पहना हुई था, जो बखूबी हाइलाइट हो रहे थे।

PunjabKesari

मेकअप की बात करे तो सोनाली को फेमस सेलेब्रिटीज मेकअप आर्टिस्ट Shradha Luthra ने तैयार किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस दुल्हन की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं ब्राइड की हेयरस्टाइल आर्या रुचि ने की थी।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News