20 APRSATURDAY2024 2:01:21 PM
Nari

सारा की 5 बातें जो बताऐगी रिलेशनशिप को लेकर युवा लड़कियों की सोच

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Feb, 2020 11:33 AM
सारा की 5 बातें जो बताऐगी रिलेशनशिप को लेकर युवा लड़कियों की सोच

सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर यंग एक्ट्रेसेज में से एक है। इन्होंने कम उम्र में ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही यह आज की लड़कियों की रोल मॉडल है। कापी यंग होने के बावजूद भी वह रिलेशनशिप को लेकर काफी क्लीयर है। कुछ समय पहले ही वह करीना कपूर के शो में आई थी। जहां उन्होंने बिना हिचकिचाए रिलेशनशिप को लेकर बातें कर अपनी सोच को जाहिर किया। उन्हेंने जो बातों कही आज के जमाने की लड़कियां काफी हद तक इत्तेफाक रखती होंगी। उनके मुताबिक आज के जमाने की लड़कियां पूरी तरह से इंडिपेंडेंट, कॉन्फिडेंट और अपनी बातों को सभी के सामने बिना डरे रखने में सक्षम है। तो चलिए जानते है सारा अली खान की रिलेशनशिप को लेकर सोच के बारे में...

हमें पता है कि क्या चाहिए

सारा का कहना है कि पहले और आज के जमाने की लड़कियों में काफी फर्क हैं. आज के जमाने की लड़की को कैसा पार्टनर चाहिए इस बात को लेकर वे काफी क्लीयर हैं। ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि आज की लड़कियां फाइनेंशली और इमोशली काफी स्ट्रांग है। 

Image result for sara ali khan pic,nari

गुड़ लुक से ज्यादा जरूरी है ईमानदारी

सारा के मुताबिक उनका पार्टनर गुड़ लुकिंग होने से ज्यादा ईमानदार हो। आज के समय की लड़कियां भी खूबसूरती से ज्यादा अच्छे नेचर और बिहेव पर ज्यादा ध्यान देती है। उनके मुताबिक उनका पार्टनर स्मार्ट होने से ज्यादा केयरिंग, ईमानदार और उनका हर काम में साथ देने वाला होना चाहिए। 

धोखा नहीं सहती

कोई भी रिश्ता विश्वास की बुनियाद पर टिकता है। ऐसे में पार्टनर से धोखा मिलने पर उसके साथ रिश्ता निभाने का बिल्कुल मतलब नहीं बनता है। जैसे कहा ही जाता है प्यार में धोखा देने वाले को दूसरा चांस क्या माफी भी नहीं मिलनी चाहिए। 

सिर्फ मेरा

सारा कहती है कि रिलेशनशिप में सच्चाई और ईमानदारी का होना बेहद जरूरी है। इसके साथ ही जब कोई किसी रिलेशनशिप में होता है तो उसके लिए वह व्यक्ति काफी स्पेशल होता है। इसके लिए उसपर अपना हक जमाना या उसे सिर्फ अपना कहने में कुछ गलत नहीं है। वैसे भी आज की लड़कियां यहीं चाहती है कि उनका पार्टनर हर हाल में उनके साथ और उनका बन कर रहें। 

Image result for sara ali khan and kartik aryan pic,nari

करियर और प्यार दोनों से ही कॉम्प्रमाइज नहीं

सारा ने ऐसा भी कहा कि वह किसी रिलेशनशिप में होते हुए भी अपने 'करियर और प्यार' के साथ किसी भी तरीके का समझौता नहीं चाहती। आज की लड़कियां जानती है कि किसी भी रिश्ते में प्यार सबसे पहले है। मगर इंडिपेंडेंट होने के नाते अपने करियर पर ध्यान देना भी उताना ही जरूरी है। ऐसे में दोनों में किसी प्रकार का समझौता करना उन्हें सहन नहीं। 

Image result for sara ali khan and kartik aryan pic,nari


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News