29 APRMONDAY2024 12:30:26 AM
Nari

Maternity Fashion:   प्रेग्नेंसी में स्टाइलिश दिखने में मदद करेंगे आलिया भट्ट के ये Looks

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Sep, 2022 04:17 PM
Maternity Fashion:   प्रेग्नेंसी में स्टाइलिश दिखने में मदद करेंगे आलिया भट्ट के ये Looks

प्रेग्नेंसी में महिलाओं को अपनी सेहत के साथ- साथ ड्रेसेस की भी बेहद चिंता रहती है। इस दौरान हर महिला चाहती है फैशन के मामले में वह किसी से कम ना लगे। वह बेबी बंप को फ्लॉन्ट भी करना चाहती है साथ ही कंर्फट भी चाहती हैं। अगर आप भी मां बनने वाली हैं और अपने लिए स्टाइलिश और कंफर्टेबल ड्रेसेस की तलाश कर रही हैं तो आज हम आपको आलिया भट्ट के कुछ  मैटरनिटी आउटफिट दिखाने जा रहे हैं। इससे आइडिया लेकर आप भी अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
पिंक आउटफिट

आलिया शिफॉन पिंक कलर के टॉप में काफी खूबसूरत लग रही थी। पिंक टॉप के साथ ब्लैक कलर की जैकेट और हील्स उनके लुक को और शानदार बना रहा था। एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। ये आउटफिट देखने में काफी Comfort लग रहा था। 

PunjabKesari
पोल्का ड्रेस

पोल्का डॉट ड्रेसेज आजकल काफी ट्रेंड में है। अगर आप भी कुछ हटकर पहनना चाहती हैं तो आलिया की तरह रेड एंड ब्लैक पोल्का ड्रेस कैरी कर सकती हैं। कान में हूप्स पहनकर आप भी अपने लुक को Attractive बना सकती हैं। इस ड्रेस में वह बेहद सिंपल और क्यूट लग रही थी। 

PunjabKesari

मिनी ड्रेस

अगर आप अपनी प्रेगनेंसी को खुलकर एंजॉय करना चाहती हैं तो और  बेबी बंप फ्लॉन्ट करने का मन है तो आलिया की तरह ये डैशिंग ड्रेस Try कर सकती हैं, इसमें एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस मिनी ड्रेस के साथ ग्लैम मेकअप ने  हसीना के लुक को परफेक्ट बनाया था। 

PunjabKesari
पैंट और शर्ट

जरुरी नहीं है कि हर प्रेग्नेंट महिला को बेबी बंप फ्लॉन्ट करना अच्छा लगता हो, अगर आप भी इनमें से एक हैं ताे बॉलीवुड डीवा का डेनिम प्लाजो पैंट और शर्ट अच्छा ऑपशन है। ये स्टाइलिश अंदाज हर किसी काे पसंद आएगा।

PunjabKesari
शरारा स्टाइल

गुलाबी रंग के शरारा में आलिया की बला की खूबसूरत लग रही थी। अगर आपका भी किसी पार्टी में जाने का प्लान है ताे लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रख सकती हैं।  आलिया ने टमी को कवर करने के लिए दुपट्टा आगे की तरफ किया हुआ था। 

PunjabKesari
कुर्ती स्टाइल

अगर आप एकदम  कंफर्टेबल कपड़े कैरी करना चाहती हैं तो आलिया की इस कुर्ती को ट्राई कर सकती हैं। कलर के साथ- साथ इसका डिजाइन भी कमाल का था। 

PunjabKesari
फॉर्मल सूट

अगर आप ऑफिस गोइंग है तो इस तरह का सूट Try कर सकती हैं। आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ येलो कलर का फॉर्मल सूट कैरी किया था। आलिया ने येलो कलर का एक बैलून स्टाइल ड्रेस पहनकर अपने बेबी बंप को हाइड करने की कोशिश की थी। 
 

Related News