25 APRTHURSDAY2024 7:28:05 AM
Nari

हार्दिक ही नहीं, इन इंडियन क्रिकेटर्स ने भी एक्ट्रेसेज को दिया है दिल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 02 Jan, 2020 01:32 PM
हार्दिक ही नहीं, इन इंडियन क्रिकेटर्स ने भी एक्ट्रेसेज को दिया है दिल

कॉफी विद करन के बाद से हार्दिक पांड्या मानो स्क्रीन से गायब ही हो गये हो। लेकिन 01-01-2020 को उन्होंने अपनी सगाई का एलान कर पूरी दुनिया को हिला दिया है। यह सगाई और रिलेशनशिप किसी सरप्राइज से कम नहीं है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक को बहुत ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया है। बतादें कि नताशा टीवी और बॉलीवुड से ताल्लुक रखती है। उन्हें बिग बॉस में ही पहली बार देखा गया था। वो बादशाह के सांग 'डीजे वाले बाबू' में भी आ चुकी है। यही-नहीं इस साल के स्टार प्लस के शो नच बलिए में उन्हें अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ हिस्सा भी लिया था। ऐसे बहुत सारे इंडियन क्रिकेटेर्स है जिन्होंने बॉलीवुड की हसीना को अपना दिल दिया है। आइए आपको ऐसे ही लव स्टोरी वाले कपल्स की लिस्ट बताते है।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

PunjabKesari

इस कपल के बारें में तो हर कोई जानता है। यह कपल सिर्फ भारत का ही नहीं बल्कि बाकी देहों का भी फेवरेट है। इन दोनों की शादी को हुए 3 साल होने वाले है।

 

युवराज और हेजल कीच

PunjabKesari

वैसे तो युवराज की बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी है मगर हेजल ही ऐसी थी जिन्होंने युवी को अपने उंगलिओं पर नचाया था और उन्हें शादी करने के लिए मजबूर कर ही दिया था।

 

हरभजन सिंह और गीता बसरा

PunjabKesari

भारत के सबसे तेज बॉलर हरभजन ने अपना दिल गीता बसरा को दिया। वो उन्हें देखते ही उनपर लट्टू हो गए थे। आज उनकी एक बेटी भी है।

 

ज़ाहिर खान और सागरिका घाटगे

PunjabKesari

इन दोनों की जोड़ी भी बहुत से लोगों की फेवरेट है। राज की बात तो यह है कि इन दोनों की पहली मुलाकात युवराज और हेजल की शादी में हुई थी।

 

टाइगर पटौदी और शर्मीला टैगोर

PunjabKesari

इनके बारें में कौन नहीं जानता, 7 फ्रिज देकर मंसूर यानी टाइगर ने शर्मीला को प्रपोज किया था लेकिन फिर भी शर्मिला ने शादी के लिए 1 रखी थी कि वह लगातार 3 छक्के मारकर इंडिया को जिताएंगे और वह मंसूर अली ने पूरी भी की। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News