28 APRSUNDAY2024 5:31:25 AM
Nari

चर्चा में है आलिया के हाथी दांत और चमड़े से बने ये दस्ताने, इस बनाने में लगे 48 घंटे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2023 02:32 PM
चर्चा में है आलिया के हाथी दांत और चमड़े से बने ये दस्ताने, इस बनाने में लगे 48 घंटे

इन दिनों बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का ही नाम छाया हुआ है। वह उन भारतीय सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, जिन्हें दुनिया के सबसे नामी फैशन इवेंट्स में से एक मेट गाला में बतौर मेहमान शरीक किया गया। ऐसे में आलिया ने भी अपने लुक से वाहवाही लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब आलिया भट्ट भी इस इवेंट में खूब लाइमलाइट में रही। अपनी पहली पहली मेट गाला अपीयरेंस के लिए उन्होंने कस्टम गाउन कैरी किया था  इसमें लो कट यू नेकलाइन और ब्रॉड स्लीवलेस डीटेल जोड़ी गई थी। बस्ट और अपर वेस्ट के हिस्से को फिटिड रखते हुए लोअर वेस्ट पोर्शन से ड्रमैटिक बॉल गाउन पैटर्न ऐड किया गया था। 

PunjabKesari
इस बीच सबसे ज्यादा ध्यान खींचने का काम किया आलिया की ज्वेलरी ने। 100,000 मोतियों के खूबसूरत गाउन के साथ उन्होंने कस्टम-मेड एम्बेलिश्ड ग्लव्स, मैचिंग डायमंड इयररिंग्स और बालों में एक पर्ल बो को लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari
इसी बीच आलिया के खूबसूरत दस्ताने को कैसे भूल सकते हैं जिसे उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में पहना था। हाथी दांत और पेटा-अनुमोदित शाकाहारी चमड़े से तैयार किए गए इस दस्ताने को बनाने में 48 घंटे लगे थे। 

PunjabKesari
OH V Couture Glovelettes को क्रिस्टल और मोती के साथ सजाया गया था। Outhouse Jewellery ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस दस्ताने की पूरी डिटले बताई है। साथ ही इस वीडियो में दिखाया गया है कि इसे किस तरह तैयार किया गया। 

PunjabKesari
आलिया के इस लुक को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अजदानिया ने स्टाइल किया था, जिसमें फैशन में कार्ल लेगरफेल्ड के योगदान का जश्न मनाने वाली थीम की व्याख्या की गई थी। . चैनल ब्राइडल लुक को आलिया ने काफी ग्रेसफुली कैरी किया। 

Related News