29 APRMONDAY2024 2:40:17 AM
Nari

South के ये स्टार्स की लाइफस्टाइल है बेहद रॉयल , खुद के प्राइवेट जेट से ही करते हैं ट्रैवल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Apr, 2023 05:05 PM
South के ये स्टार्स की लाइफस्टाइल है बेहद रॉयल , खुद के प्राइवेट जेट से ही करते हैं ट्रैवल

पूरे भारत में साउथ स्टार की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ एक्टर्स की फिल्मों के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल के जानने के लिए फैंस भी बहुत एक्साइटेड रहते हैं। .यहां के कुछ स्टार्स बिल्कुल राजा की तरह अपनी लाइफ जीते हैं। उनके पास न सिर्फ आलीशान बंगले हैं बल्कि और भी कई तरह की लग्जरी की चीजें है जिसमें प्राइवेट जेट भी शामिल है...

अल्लू अर्जुन

 पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और इसी लोकप्रियता की वजह से उनकी कमाई भी बढ़ती जा रही है। आज अल्लू अर्जुन के पास खुद का प्राइवेट जेट है और वो कई बार फैमिली के साथ इस प्राइवेट जेट से सफर करते हुए स्पॉट हो चुके है।

PunjabKesari

प्रभास 

बाहुबली फेम प्रभास भी उन स्टार्स में से एक है जो प्राइवेट जेट के मजे ले रहे हैं। एक्टर इसका इस्तेमाल प्रोफेशनल ट्रिप के लिए करते हैं। जब भी एक्टर विदेश जाते हैं तो वो अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं।

PunjabKesari

जूनियर एनटीआर

आरआरआर फिल्म से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाले जूनियर एनटीआर के पास 80 करोड़ का प्राइवेट जेट है और वो इसी पर सफर करते हैं। एक्टर के प्राइवेट जेट में वो सारी सुविधाएं मौजूद है जो सफर में इस्तेमाल के लिए काम आती हैं।

PunjabKesari

रजनीकांत

इस लिस्ट में साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल है। बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुके रजनीकांत के पास भी जेट है जिसे वो अपने पर्सनल औप प्रोफेशनल कामों के लिए इस्तेमाल करते हैं।

PunjabKesari

राम चरण

प्राइवेट जेट का शौक राम चरण को भी है।  मेगास्टार के बेटे राम चरण के पास भी एक प्राइवेट जेट भी हैं। सिर्फ यही नहीं परिवार के साथ वेकेशन पर जाने के लिए भी राम चरण इस प्राइवेट जेट में उड़ान भरते हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

PunjabKesari

नयनतारा

इस लिस्ट में सिर्फ एक महिला है और वो है साउथ के फेमस एक्टर नयनतारा। नयनतारा और फिल्म प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन को अक्सर एक निजी जेट में यात्रा करते देखा जाता है। वो छुट्टियों और फैमिली वेकेशन के लिए निजी जेट से ही जाती हैं। ये जेट नयनतारा ने खुद खरीदा था और वो आज एक सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

PunjabKesari

Related News