13 JULSATURDAY2024 3:25:28 AM
Nari

राखी सावंत ही नहीं ये सेलेब्स भी उमराह कर जिंदगी का सबसे बड़ा सपना कर चुके हैं पूरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Aug, 2023 05:21 PM
राखी सावंत ही नहीं ये सेलेब्स भी उमराह कर जिंदगी का सबसे बड़ा सपना कर चुके हैं पूरा

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत इन दिनों मक्का और मदीना की आध्यात्मिक यात्रा को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। एक्ट्रेस का दावा है किवह अपने मन की शांति के लिए पहला उमराह करने मक्का-मदीना गई थी। हालांकि अब वह वापिस आ गई है। मुंब एयरपोर्ट पर उनका  फूलों के साथ खास स्वागत किया गया। उमराह करने गई राखी सावंत ने मक्का से कई वीडियो शेयर किए थे, जहां वह रोते हुए भी दिखाई दी। बता दें कि राखी से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स  हज और उमराह पूरा कर चुके हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में 

PunjabKesari

शाहरूख खान  

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने पिछले साल सऊदी अरब में अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद पवित्र शहर मक्का का दौरा किया और मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह की । इस दौरान वह रिदा और इजार पहने नजर आए था और उन्होंने अपना चेहरा भी मास्क से ढका हुआ था।

PunjabKesari

हिना खान


छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान भी परिवार संग फैमिली संग सउदी में उमराह कर चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने अल्लाह की इबादत करते हुए ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर की थ्जीनमें वो अपनी मां और भाई दोनों के साथ थे। 

PunjabKesari
आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भी अपनी मां को उमरा करवा चुके हैं। वे अपनी मां जीनत हुसैन के साथ साल 2012 में मक्का गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी मां से वादा किया था कि वह उन्हें इस पवित्र स्थल पर अपने साथ ले जाएंगे और उमरा करवाएंगे। 

PunjabKesari

गौहर खान


एक्ट्रेस गौहर खान भी अपने पति के साथ  उमराह जा चुकी है। उन्होंने सोशल मीडिया परअपनी ड्रीम ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- पति के साथ उमराह करने का मेरा सपना सच हो गया है। 

PunjabKesari

सना खान

मां बनने से पहले सना खान अपने पति अनस सैयद के साथ उमराह के लिए गई थी। उन्हाेंने इस यात्रा को बेहद खास बताया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था-  'यह उमराह किसी वजह से बहुत खास है और वो वजह भी मैं इंशाल्लाह आपके साथ जल्द शेयर करूंगी। ऊपर वाला इसे मेरे लिए आसान बनाए।'

PunjabKesari

अली गोनी और आसिम रियाज 

टेलीविजन अभिनेता अली गोनी और बिग बॉस 13 के पूर्व प्रतियोगी आसिम रियाज ने रमजान के पवित्र महीने में अपना पहला उमराह पूरा किया था। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उनका बड़ा सपना साकार हो गया है। 
 

Related News