24 APRWEDNESDAY2024 12:02:04 AM
Nari

बाकी सितारों के मुकाबले सिड- कियारा की शादी का दिखा जबरदस्त क्रेज, वेडिंग पिक्चर में मिले सबसे ज्यादा Likes

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Feb, 2023 11:35 AM
बाकी सितारों के मुकाबले सिड- कियारा की शादी का दिखा जबरदस्त क्रेज, वेडिंग पिक्चर में मिले सबसे ज्यादा Likes

भारत में जितना फिल्में देखने का क्रेज उससे ज्यादा सेलिब्रिटी की शादी की तस्वीरें देखने का क्रेज रहता है। फैंस को इस बात की दिलचस्पी रहती है के उनके चहेते स्टार रियल लाइफ में दूल्हा या दुल्हन बनकर कैसे दिखेंगे। भले ही सेलिब्रिटीज अपने शादी से पहले और बाद में मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन इन सब के बावजूद उनकी ग्रैंड वेंडिग लोगों को एंटरटेन जरूर करती है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी से जुड़े एक- एक अपडेट सामने आते रहते हैं, ऐसे में उनकी तस्वीरें देखने को क्रेज दाेगुना हो जाता है।

PunjabKesari
बात चाहे अनुष्का- विराट की हो या प्रियंका- निक की लोगों का भरपूर प्यार हर कपल को मिला है। लेकिन शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जो पाया है वह शायद ही पहले किसी और सेलिब्रिटी को मिला है। दरअसल इस कपल की फोटो ने लाइक्स के मामले में इतिहास रच दिया है। लाइक्स के मामले में उनके पोस्ट ने सभी सितारों को पीछे छोड़ दिया है।

PunjabKesari
शादी के बाद सिद्धार्थ- कियारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था- "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपने सफर में आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं."। इस दौरान दूल्हा- दुल्हन का राॅयल लुक खूब पसंद किया गया। ऐसे में  कपल की फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स का मानो बाढ़ सी आ गई। बताया जा रहा है कि इनकी तस्वीरों पर 13.59 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।  जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। 

PunjabKesari
इससे पहले लाइक्स का यह रिकॉर्ड रणबीर-आलिया के नाम था। इन दोनों की शादी का इंतजार भी लंगे समय से किया जा रहा था। ऐसे में उनका वेडिंग लुक आते ही लोग Excited हो गए। उनकी  वेडिंग पिक्स पर 13.19 मिलियन लाइक्स मिले थे

PunjabKesari
अब बात करते हैं क्यूट कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की, जहां सिर्फ चुनिंदा 50 लोगों को ही इनवाइट किया गया। भले ही उनकक शादी में मेहमान कम थे लेकिन लोगों से इन्हे प्यार बेहद मिला। शादी के बाद अनुष्का द्वारा शेयर किए गए पहले पोस्ट को 3.4 मिलियन लोगों ने लाइक किया था। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी भी खूब चर्चा में रही थी। इसका सबसे बड़ा कारण था दोनों का अलग-अलग धर्म।  हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से की गई इस शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेताब थे। ऐसे में उनके पहले पोस्ट पर 5.3 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले। 

PunjabKesari
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को भला कैसे भूल सकते हैं।  कियारा - सिड की तरह उन्होंने भी अपने ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी खबरें छुपाने की हरसंभव कोशिश की। तभी जब इनकी पहली वेडिंग पिक्चर आई तो लोगाें ने प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। हालांकि बाकियों के मुकाबले इनके पोस्ट को 1.2 मिलियन ही लाइक मिले। 

Related News