10 MAYFRIDAY2024 8:02:25 AM
Nari

Rocky की Rani की 5 साड़ियां और ब्लाउज की कॉपी कर रही लड़कियां, देखिए आलिया की Best Dresses

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Aug, 2023 07:02 PM
Rocky की Rani की 5 साड़ियां और ब्लाउज की कॉपी कर रही लड़कियां,  देखिए आलिया की Best Dresses

आलिया भट्ट इन दिनों काफी लाइमलाइट में है। उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेमकहानी हिट जो हो गई हैं। इस फिल्म में आलिया ने एक से बढ़ कर एक बेस्ट साड़ी लुक दिखाया है। प्रमोशन के दौरान भी आलिया कलरफुल साड़ियों में ही नजर आई। साड़ी तो प्लेन थी लेकिन सभी के साथ उन्होंने ब्लाउज बड़े स्टाइलिश चूज किए थे। चलिए उनकी बेस्ट लुक्स आपको दिखाते हैं।

1. फिल्म की सक्सेस मीट इवेंट में आलिया हॉट पिंक साड़ी में नजर आई, जिसके साथ उन्होंने स्लीवलेस स्वीट-हार्ट शेप वाला मैचिंग ब्लाउज कैरी किया। आलिया की इन साड़ीज को कॉलेज गोइंग और यंग लड़कियां खूब कॉपी कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

2. इससे पहले आलिया ने प्रमोशन के दौरान टू-शेड साड़ी पहनी। साड़ी रैड और लाइट पिंक में थी और इस साड़ी का ब्लाउज भी एकदम परफेक्ट फिटिंग और बैक डिजाइन्स में था। क्यूट से ईयररिंग्स और माथे पर छोटी बिंदी लगाकर आलिया ने अपनी लुक को कंप्लीट किया।

 

PunjabKesari

3. दिल्ली में फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया मल्टीकलर साड़ी में नजर आई थी। साड़ी के बॉर्डर पर हल्की पट्टी लगी थी और ब्लाउज डीप-वी शेप में था। इससे पहले वडोदरा में भी यैलो और पिंक साड़ी में नजर आई थी।

PunjabKesari

4.  नीता अंबानी कल्चरल इवेंट में आलिया सिल्वर ग्रे साड़ी पहने नजर आई थी। इस साड़ी के साथ भी आलिया ने स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया था। ब्लाउज ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप स्टाइल में था।

PunjabKesari

5. वैसे वेस्टर्न ड्रेसेज में भी आलिया बहुत स्टाइलिश लगती हैं। आलिया गुच्ची की ग्लोबल ब्रांड एम्बेस्डर हैं और गुच्ची के फैशन इवेंट में ब्लैक पोल्का डोटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थी। ड्रेस की तरह उनका ट्रांसपेरेंट हैंड बैग भी हाइलाइट हुआ था।

PunjabKesari



आपको आलिया की कौन सी साड़ी लुक सबसे ज्यादा अट्रेक्टिव लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

 

Related News