16 APRTUESDAY2024 1:18:10 PM
Nari

दूसरी बार सोनम का सामान हुआ गुम, काजोल की भी 17 चुड़ियां हुई थी गायब

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 13 Jan, 2020 11:01 AM
दूसरी बार सोनम का सामान हुआ गुम, काजोल की भी 17 चुड़ियां हुई थी गायब

 

बॉलीवुड की फैशनिस्ता क्वीन सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर है। लेकिन आजकल वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल नहीं बल्कि गुस्से की वजह से लाइमलाइट में आ गई है। दरअसल सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज के खिलाफ शिकायत दर्ज की है कि एक महीने में ही उनका दूसरी बार सामान चोरी किया गया है। वो इस कंपनी से इतनी नाराज है कि उन्होंने यह तक कह दिया है कि वो कभी इस ब्रांड के अंडर सफर नहीं करेंगी। आइए आपको बताते है कि सोनम के साथ-साथ किन-किन सितारों का सामान चोरी या गायब हुआ है? उससे पहले हम आपको सोनम के साथ हुए इस वारदात की पूरी खबर भी बताते है।

PunjabKesari

सोनम ने ब्रिटिश एयरवेज को टैग कर लिखा की, 'ये इस महीने में दूसरी बार है जब मेरा सामान खोया है। मुझे लगता है कि मुझे इससे सबक मिल गया है कि दोबारा ब्रिटिश एयरवेज में कभी सफर नहीं करूंगी।'फिर कंपनी का रिप्लाई आया कि 'सोनम, हम इसके लिए माफी मांगते है जब हमने सुना कि आपका सामना देरी से मिला है। क्या आपको हवाई अड्डे पर सूचित करते समय ट्रैकिंग संदर्भ प्रदान किया गया है?'

PunjabKesari

फिर सोनम ने इसका जवाब भी बड़ी सख्ताई से दिया कि 'हां, वह सब किया था, लेकिन यह एक बड़ी असुविधा है। आप लोगों को कदम बढ़ाने की जरूरत है। यह भयानक सेवा और भयानक कुप्रबंधन है।'फिर क्या कंपनी ने दुबारा माफ़ी मांगी और कहा -'हम केवल ईमानदारी से माफी मांग सकते हैं। कृपया आश्वस्त रहें कि हम जितनी जल्दी हो सके आपको अपने बैग के साथ फिर से जुड़ने के लिए काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

बतादें की सोनम पहले भी इसी एयरवेज के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। बॉलीवुड की हसीना का गुस्सा देखने लायक है। उन्होंने इस कंपनी को सार्वजनिक माफ़ी मांगने तक के लिए मजबूर कर दिया है। इससे एक बात साफ़ होती है कि आम इंसान के साथ तो ऐसा वाक्या होता हि है साथ में इन सितारों के साथ भी ऐसी घटना की खबर आ ही जाती है। वहीं इससे पहले भी सोनम के घर से उनकी ड्रेसिंग रूम से 5 लाख का हीरों का हार भी चोरी हो चुका है। सोनम ही नहीं इन सितारों का भी सामान चोरी किया गया था।

काजोल देवगन

काजोल के घर करवाचौथ के मौके पर 17 सोने की चूड़ियों की चोरी हुई थी जोकि उनके घर काम करने वाली गायत्री और संतोष पांडे ने की थी। बतादे कि उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सुष्मिता सेन

2012 में वो ग्रीस में वेकेशन मनाने गई थी। वापसी में एथेंस नाम के एयरपोर्ट पर उनका पूरा सामन चोरी हो गया था। उनके पास सिर्फ उनके पहने हुए कपडे ही रह गए थे।

शिल्पा शेट्टी

PunjabKesari

इनके घर से एक बहुत ही महंगा ओडिओ सिस्टम और आईपॉड जैसे आर्टिकल चोरी हो चुके है। इस बात की कम्प्लेन उन्होंने पुलिस को भी की थी।

 अर्पिता खान

PunjabKesari

अर्पिता और आयुष वेकेशन के वक्त 2. 25 लाख रूपए, 3.25 लाख रूपए साथ में 10 मिलीग्राम सोने के सिक्के चोरी हो गए थे। इसकी कम्प्लेन उन्होंने शायद नहीं की थी।

कटरीना कैफ

सिंह इस किंग की शूटिंग के वक्त करीब 72 लाख रुपए वाली कॉस्ट्यूम्स वाली बैग किसी ने चोरी कर ली थी।

इसलिए कहा जाता है कि हर घटना को पुलिस में दर्ज करवाना चाहिए। ताकि उसकी जड़ तक पहुंचा जाए। देखा जाए तो इन सेलेब्स के साथ एयरपोर्ट पर ही चोरी की वारदात हुई है। 

Related News