22 OCTTUESDAY2024 2:12:33 PM
Nari

सलमान से 5 करोड़ मांगने वाले को हुआ अपने किए पर पछतावा, बोला- गलती से दे दी धमकी माफ कर दो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2024 11:35 AM
सलमान से 5 करोड़ मांगने वाले को हुआ अपने किए पर पछतावा, बोला- गलती से दे दी धमकी माफ कर दो

नारी डेस्क:  जब इंसान का वक्त खराब होता है तो लोगों को तरह- तरह की बातें करने का मौका मिल जाता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है, एक तरफ जहां वह अपने दोस्तबाबा सिद्दीकी की मौत के गम से उभर नहीं पाए हैं तो वही दूसरी तरफ उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। हालांकि भाईजान से  5 करोड़ रुपये की मांग करने वाले को अब अपने किए पर पछतावा हो रहा है और उसने मांगी मांग ली है।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले मुंबई ट्रैफिक पुलिस को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की मांग करते हुए एक धमकी भरा संदेश मिला था, जिसमें जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनके विवाद को सुलझाने का दावा किया गया था। अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस को उसी नंबर से एक मैसेज मिला, जिसमें  व्यक्ति ने माफी मांगते हुए कहा है कि उससे गलती हो गई है।

PunjabKesari
इस मैसेज में एक शख्स ने माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती से ये भेजा था। सलमान खान को जिस शख्स ने ये मैसेज भेजा था, उसकी लोकेशन झारखंड की बताई जा रही है। पुलिस ने उस शख्स को पकड़ने के लिए टीम को इलाके में लगाया हुआ है। पुलिस के मुताबिक, उस व्यक्ति ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का करीबी सहयोगी बताया था और दावा किया था कि वह खान और गैंगस्टर के बीच समझौता करा सकता है। अब पुलिस के डर से उसने माफी मांग ली है।

PunjabKesari
"मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें अभिनेता सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। खत में कहा गया कि-, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी।''  मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया था और इसकी जांच शुरू कर दी थी।

Related News