18 JULTHURSDAY2024 2:54:41 AM
Nari

High School रोमांस से लेकर शादी की 69 साल तक...इस कपल ने निभाया जीने से लेकर मरने तक साथ

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Oct, 2023 04:25 PM
High School रोमांस से लेकर शादी की 69 साल तक...इस कपल ने निभाया जीने से लेकर मरने तक साथ

प्यार एक हसीन एहसास है। हम जब किसी से प्यार करते हैं तो साथ जीने- मरने की कसमें खाते हैं। हम जिससे प्यार करते हैं जिससे जुदा होने का सोचा भी नहीं सकते हैं। लेकिन फिर जिंदगी और मौत अपने हाथ में नहीं होती है। लेकिन साथ जीने मरने का वादा पूरी करने वाली एक प्यारी से लव- स्टोरी वर्जीनिया और टॉम स्टीवंस की है। शादी के 69 साल बाद हाल ही दोनों ने एक साथ मौत को गले से  लगया है। हाई स्कूल स्वीटहार्ट्स रहा ये कपल ने शादी के बाद 69 साल साथ बिताए, मतलब जीवन के तीन चौथाई तक ये एक साथ रहे। हाल ही में अस्पताल के बिस्तर पर हाथे थामे दोनों की तस्वीर सामने आई है, जिन्हें देखकर किसी की भी आंखें नम हो जाएं।

बात दें टॉमी स्टीवंस 91 साल के थे और शादी की 69वीं सालगिराह से एक दिन पहले उनकी मृत्यु हो गई। ये घटना 8 सितंबर की है। नौ दिन बाद 91 साल वर्जीनिया अपने प्यारे पति के पीछे- पीछे चली गई। उन्होंने अपनी अंतिम क्षण वेंडरबिल्ट यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर की दीवारों के भीतर बिताए। लेकिन वे हमेशा अपने परिवार के सदस्यों और प्रियजनों से घिरे रहते थे।

PunjabKesari

यह कहा जा सकता है कि उन दोनों के आखिरी दिन ऐसे थे जिनकी किसी को भी इच्छा नहीं होती।  टॉम सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया था और  फिर वर्जीनिया को। कपल की बेटी, करेन क्राइगर ने कहा: 'भले ही उनका स्वास्थ्य खराब था, लेकिन उन्हें पता था कि उनका प्रिय आ गया है। वर्जीनिया के आगमन के साथ, दोनों हमेशा एक-दूसरे का हाथ पकड़े रहते थे। दोनों केवल नौ दिन के अंतर में दुनिया छोड़ कर चले गए हैं । शायद, जब टॉमी इस दुनिया से जा रहा था, तब भी वह जानता था कि मौत के बाद भी उसकी प्रेमिका उसे अकेला नहीं छोड़ेगी। 

Related News