28 APRSUNDAY2024 10:58:11 AM
Nari

जलपरी बनने के चक्कर में जिंदा 'मछलियों' को अपने साथ रैंप पर ले आई मॉडल, भड़के लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2023 05:05 PM
जलपरी बनने के चक्कर में जिंदा 'मछलियों' को अपने साथ रैंप पर ले आई मॉडल, भड़के लोग

फैशन शो में जहां हमें  स्टाइलिस्ट के बनाए डिजाइनर आउटफिट देखने को मिलते हैं तो कई बार कुछ ऐसा भी दिख जाता है जो हमें साेच में डाल देता है। कई बार मॉडस शरीर पर सब्जियां लपेटकर तो कभ मुंह पर पेंट पोतकर रैंप वॉक करती दिखाई देती हैं।  कपड़ों में किए गए एक्सपेरीमेंट को तो हम फैशन मान सकते हैं, पर इस बार तो मछलियों को भी नहीं छोड़ गया। 


पेरिस फैशन वीक में बड़े से फरबॉल की ड्रेस पहनकर एक मॉडल के रैंप पर चलने के कुछ दिनों एक और मॉडल जिंदा मछली के साथ रैंप पर उतर आई। यह नजारा देखने को मिला  चेन्नई में जहां मॉडल  मछली के साथ अपनी जलपरी स्टाइल वाली ड्रेस को फ्लॉन्ट करती नजर आई।


ध्यान से देखेंगे तो पोशाक के साथ एक छोटे बर्तन जैसी संरचना फिट की थी जिसमें जिंदा मछलियां तैरती दिखाई दे रही हैं। मॉडल भी बड़े ही आराम से  इन रंग- बिरंगी मछलियाें को अपने साथ लेकर घूम रही है। मॉडल का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक शख्स मछलियाें को ड्रेस में बने बॉउल में डालता नजर आ रहा है। 

PunjabKesari
वहीं दिखावे के लिए जीवित प्राणियों का उपयोग करना और उन्हें महज सहारा मानने के विचार की नेटिज़न्स ने निंदा की है। लोग जानवरों के साथ दुर्व्यवहार और क्रूरता के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-  "यह बिल्कुल घृणित है! फैशन के लिए जानवरों का इस्तेमाल करना बंद करें।" दूसरे ने टिप्पणी की, "आप लोगों को क्या हुआ है, अन्य जीवित प्राणियों को परेशान करना बंद करें।"

Related News