29 APRMONDAY2024 7:32:27 PM
Nari

अधूरी रह गई कपूर खानदान के लाडले की प्रेम कहानी ! नए साल पर किया ब्रेकअप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jan, 2023 11:34 AM
अधूरी रह गई कपूर खानदान के लाडले की प्रेम कहानी ! नए साल पर किया ब्रेकअप

जहां  बॉलीवुड सितारे नए साल का जश्न में डूबे हुए हैं तो वहीं एक लवबर्ड ब्रेकअप के गम में डूबे हुए थे। नए साल के साथ ही इन दोनों ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला ले लिया है। हम बात कर रहे हैं करीना कपूर के बुआ के बेटे आदर जैन और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया की , जो चार साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं। 

PunjabKesari
आदर और तारा एक दूसरे के काफी क्लोज है, अकसर इन दोनों को एक साथ देखा जाता था। अब इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। सूत्रों की मानें तो दोनों ने आपसी सहमति के साथ ब्रेकअप किया है और वह इसके बाद भी दोस्त बने रहेंगे। इन दोनों का रिश्ता इतना गहरा था कि कपूर खानदान के हर फंक्शन में तारा शामिल होती थी। खबरें तो यह भी आने लगी थी कि वह जल्द ही कपूर खानदान की बहू बनने जा रही हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि तारा और आदर जैन ने अपने रिश्ते को अगस्त 2020 में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जिसमें तारा ने आदर के बर्थडे पर एक फोटो शेयर करके उन्हें अपना बताया था। बताया जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात 2018 में एक दिवाली पार्टी में हुई थी। वे अपने एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले थे. जिसके बाद से ही वो ज्यादातर समय एक साथ बिताने लगे। 

PunjabKesari
तारा सुतारिया और आदर जैन दोनों खाने के शौकीन हैं और उन्हें एक साथ कई रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर जाते स्पॉट किया गया है। ये कपल एक दूसरे के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज शेयर कर कपल गोल सेट करते नजर आते हैं। अब उनका यूं अलग हो जाना फैंस के लिए झटका था। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों यह दाेनों एक दूसरे से अलग हो गए। 

PunjabKesari
तारा सुतारिया की बात करें तो उन्होंने 'स्टूंडेंट ऑफ द ईयर 2 ' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की और इसके बाद उन्होंने 'मरजावां ', 'तड़प , 'एक विलेन रिटर्न' और 'हीरोपंती ' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया। एक बहुत ही बेहतरीन डांसर होने के साथ तारा सुतारिया गजब की सिंगर भी है। उन्होंनेकई बेहतरीन फिल्मों के गानों के साथ कई ब्रांड्स के विज्ञापन में भी अपनी आवाज दी है। 

Related News