29 APRMONDAY2024 7:08:30 PM
Nari

Tapsee ने आखिरकार लगाई शादी की खबरों पर मुहर, कहा- 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Apr, 2024 02:57 PM
Tapsee ने आखिरकार लगाई शादी की खबरों पर मुहर, कहा- 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी तो पिछले महीने ही कर ली थी, हालांकि ये काफी गुपचुप तरीके से की गई। सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोज वायरल हो रहे थे जिससे ये पता चल गया था कि दोनों ने उदयपुर में रॉयल शादी की है। तापसी ने इसको लेकर चुप्पी साध रखी थी, हालांकि अब उन्होंने इन खबरों पर मुहर लगा दी है। 

PunjabKesari

 मैं शादीशुदा हूं- तापसी पन्नू

एक्ट्रेस ने कंफर्म करते हुए कहा कि, 'हां, मैं शादीशुदा हूं'। लेकिन अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर फिलहाल वो शेयर नहीं करना चाहती हैं। तापसी ने कहा,- 'मुझे नहीं पता कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को ठीक वैसे ही पब्लिक में लाना चाहती हूं या नहीं। तापसी आगे कहती हैं कि, 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ को उस तरह की जजमेंट के लिए खोलना चाहूंगी जैसा कि होता है। मैंने इसके लिए साइन अप किया है। मेरे पार्टनर या शादी में शामिल लोगों ने नहीं। इसीलिए मैंने इसे अपने तक ही रखा है। इसे सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था'।

PunjabKesari

एक्ट्रेस को नहीं चाहिए शादी पर जजमेंट

इसी के साथ एक्ट्रेस ने ये भी कन्फर्म किया कि शादी को प्राइवेट करने का उनका कोई इरादा नहीं था। वो कहती हैं,- 'जो मेरे करीबी हैं, जो सेलिब्रेशन का हिस्सा थें, वो हमेशा से मेरे रिश्ते और इंटेंशन के बारे में जानते थे कि मैं कब और कैसे शादी करना चाहती हूं। मैं ऐसे ओकेजन पर किसी भी तरह की जजमेंट अवॉइड करना चाहती थी और अपने करीबियों के साथ रहना चाहती थी।'
 

Related News