28 APRSUNDAY2024 11:27:34 PM
Nari

दिल्ली फिर हुई शर्मसार! 87 साल की बुजुर्ग महिला से रेप के मामले में आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

  • Edited By neetu,
  • Updated: 16 Feb, 2022 06:23 PM
दिल्ली फिर हुई शर्मसार! 87 साल की बुजुर्ग महिला से रेप के मामले में आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में 87 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार करने का मामला आया है। खबरों की माने तो महिला तिलक नगर की रहने वाली है। पुलिस का दावा है कि बिस्तर पर पड़ी बुजुर्ग महिला से बलात्कार करने का केस सुलझाया गया है। पुलिस ने एक 30 वर्ष के सफाईकर्मी को भी इस केस का आरोपी साबित करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिसी ने CCTV की मदद से 16 घंटों में आरोपी को पकड़ा।

बेटी के साथ रहती महिला

खबरों की माने तो बुजुर्ग महिला अपनी 65 साल की बेटी के साथ रहती है। महिला बीमार होने के कारण पिछले 7 महीनों से बिस्तर पर ही है। बुजुर्ग महिला की बेटी का कहना है कि रविवार को वे अपनी दोस्त से मिलने गई थी। तब एक अनजान व्यक्ति ने घर में आकर बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उनका मोबाइल फोन चुराकर भाग गया। इसपर एडिशनल डीसीपी (पश्चिमी) प्रशांत गौतम का कहना है कि इस मामले में विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है। इसके साथ ही भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 और 323 जोड़ी गई जिसमें यौन उत्पीड़न, चोरी से संबंधित धाराएं आदि शामिल है।

PunjabKesari

पुलिस ने रेप की शिकायत की दर्ज

इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि 13 फरवरी को बुजुर्ग महिला की बेटी ने घर से मोबाइल फोन चोरी होने की FIR दर्ज करवाई थी। इसके बाद पीड़िता की बेटी ने महिला से दुष्कर्म होने की भी शिकायत दी। इसपर पुलिस ने पहली FIR में ही दुष्कर्म की धारा जोड़ दी हैं। दूसरी ओर पीड़िता के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने कार्रवाई में देरी की और उनकी शिकायत नहीं ली। मगर इन आरोपों को इनकार करते हुए पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने प्राप्त शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की थी।

पीड़िता द्वारा पहले मोबाइल चोरी की शिकायत करवाई गई थी दर्ज

इस मामले की बात करें तो इस पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीड़िता की बेटी का कहना था कि एक व्यक्ति गैस ठीक कराने के बहाने घर में घुसा और  एक मोबाइल फोन चोरी करके ले गया। उसके बाद पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज की। इसपर दिल्ली के एडिशनल डीसीपी प्रशांत गौतम का कहना है कि, हमें फोन आया, हमारी टीम तुरंत मौके पर पहुंची। शुरुआती शिकायत यह थी कि एक लड़का गैस ठीक कराने के बहाने घर में आया, पीड़ित का मोबाइल चोरी हुआ है। मगर कुछ लोगों ने यह कहते हुए ट्वीट किया था कि 87 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप हुआ है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत एक और FIR दर्ज की।

 

The case of sexual assault of elderly lady in Tilak Nagar has been solved.

Culprit in this blind case nabbed within 16 hours. Victim's mobile phone recovered from him.
Accused lives in nearby locality and works as a sweeper.@ANI@PTI_News@DCPWestDelhi#DelhiPoliceUpdates

— Delhi Police (@DelhiPolice) February 15, 2022

 

Related News