03 OCTMONDAY2022 1:41:08 AM
Nari

बॉलीवुड के 'कंट्रोवर्सी किंग' की रियल लाइफ में भी देखने को मिला खूब सस्पेंस और ड्रामा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Aug, 2022 06:19 PM
बॉलीवुड के 'कंट्रोवर्सी किंग' की रियल लाइफ में भी देखने को मिला खूब सस्पेंस और ड्रामा

80 और 90 के दशक में बाॅलीवुड में राज करने वाले महेश भट्ट को भला आज कौन नहीं जानता। सिर्फ फिल्में ही नहीं उनकी तो निजी जिंदगी भी विवादों में रही है। बात चाहे बेटी को किस करने की हो या शादी के लिए धर्म बदलने की हो बॉलीवुड डायरेक्टर की जिंदगी कन्ट्रोवर्सी, ड्रामा और सस्पेंस से भरी हुई है। भले ही उन्हें कई बार लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा, बावजूद इसके उनके विवादों की लिस्ट बढ‍़ती ही गई। चलिए आज जानते हैं महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़ी कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में 

PunjabKesari

20 साल की उम्र में शादी

महेश भट्ट ने महज 20 साल की उम्र में कॉलेज की गर्लफ्रेंड लोरिएन ब्राइट से शादी कर ली थी. शादी के लिए लोरिएन ब्राइट ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रख लिया था। किरण और महेश भट्ट के दो बच्चे हैं राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। महेश से मिले धोखे के कारण लोरिएन ने ये रिश्ता तोड़ दिया था। 

PunjabKesari

परवीन बाबी के साथ अफेयर

वैसे तो महेश भट्ट का बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है, लेकिन परवीन बाबी के साथ उनका अफेयर बॉलिवुड के सबसे विवादित कनेक्शनों में से एक है। वह शादीशुदा होने के बाद भी परवीन के साथ रिलेशनशिप में रहे थे।  आरोप था कि उनकी वजह से ही ऐक्ट्रेस  मानसिक बीमारी को झेल रही थी। 

PunjabKesari
शादीशुदा होने के बाद भी लिव-इन 

महेश भट्ट ने बताया था कि परवीन के साथ उनका अफेयर 1977 में शुरू हुआ था। उस वक्त वह टॉप की एक्ट्रेस थीं और 'अमर अकबर एंथोनी', 'काला पत्थर' की शूटिंग कर रही थी और वे फ्लॉप फिल्ममेकर थे।  परवीन के साथ लिव-इन में रहने के लिए महेश ने पत्नी लॉरेन ब्राइट और बेटी पूजा को भी छोड़ दिया था। उस वक्त पूजा भट्ट सिर्फ पांच साल की थी। 


बिन तलाक की दूसरी शादी 

परवीन बाबी से अलग होने के बाद उनका दिल  सोनी राजदान के लिए धड़कने लगा। हालांकि उन्होंने पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया था, ऐसे में सोनी और महेश ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया और फिर शादी रचाई। सोनी और महेश की दो शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हैं। 

PunjabKesari
बेटी के साथ बोल्ड फोटो शूट

हद तो तब हो गई जब एक फिल्म मैगज़ीन के लिए उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ बोल्ड फोटो शूट करवाया। बेटी काे किस करने के चलते उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।  हालांकि वह यही नहीं रूके उन्होंने मीडिया के सामने यह तक कह डाला कि "अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता"। फिर क्या था, इसके बाद महेश भट्ट का नाम मीडिया में इस कदर उछला कि उन्हें अपनी सफाई मे बोलना पड़ा कि- "डिप्रेशन में जाने की वजह से मैंने ऐसा बोल दिया था"। 

PunjabKesari
रिया चक्रवर्ती के साथ फोटो वायरल 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी महेश भट्ट  का नाम काफी उछला था। वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ फोटो को लेकर विवादों में आ गए थे। इतना ही नहीं उन दोनों की एक चैअ भी सामने आई थी, जिसमें उन्होंने  रिया को सुशांत सिंह को छोड़ने की हिदायत दी थी।  इसके बाद कहा जाने लगा कि कहीं ना कहीं महेश भट्ट की वजह से भी सुशांत सिंह ने सुसाइड किया है। 


 

Related News