29 APRMONDAY2024 8:12:30 PM
Nari

सुष्मिता सेन ने बताया अपना Wedding Plan,बोली- पूर्व प्रेमी को फिर से अपनाने में कोई बुराई नहीं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Apr, 2024 06:45 PM
सुष्मिता सेन ने बताया अपना Wedding Plan,बोली- पूर्व प्रेमी को फिर से अपनाने में कोई बुराई नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह दमदार एक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक अच्छी मां और बिंदास महिला हैं।  वह एक स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी हैं जो अपनी जिंदगी अपनी शर्तों को अपनी शर्तों पर जीती है और यही बात उन्हें सबसे अलग बनाती है। 48 साल की सुष्मिता के अफेयर्स तो कई रही लेकिन उन्होंने शादी पर कभी विचार नहीं किया। हाल ही में उन्होंने अपना वेडिंग प्लान बताया।

PunjabKesari
 सुष्मिता सेन की खास बात यह है कि वह खुद पर विश्वास करना और प्यार करना जानती है।उनका मानना है कि पूर्व प्रेमियों से दोस्ती रखने में कोई बुराई नहीं है। इंडल्ज के साथ बातचीत में सुष्मिता ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी। वह कहती हैं कि- , "निश्चित रूप से अपने पूर्व प्रेमी के साथ दोस्ती रखी जा सकती है, इसमें कोई समस्या नहीं है। कुछ लोग होते हैं  जो एक्स से दोस्ती रखने के बाद रिश्ते की सीमाएं भूल जाते हैं। वो नहीं समझ पाते हैं कि इस नए रिश्ते में किस हद तक बढ़ा जा सकता है।"

PunjabKesari
 सुष्मिता सेन अपना उदाहरण देते हुए कहती हैं-  मैं भाग्यशाली हूं, क्योंकि ये मेरी लाइफ में भी हो रहा है। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी साफ किया कि उन्होंने कभी ये नहीं कहा कि वह शादी नहीं करेंगी। वह कहती हैं- " मां-बाप और समाज का दिया प्रेशर आपको शादी के लिए तैयार नहीं करवा सकता"। उन्होंने आगे कहा- "अगर सामने वाला सही है और मेरे सभी मानकों पर खरा उतरता है तो जरूर मैं शादी के बंधन में बंधन जाऊंगी। सही इंसान मिल जाएगा तो मैं जरूर शादी कर लूंगी।"

PunjabKesari

सुष्मिता सेन की बातों से यही लगता है कि वह शादी तो करना चाहती हैं पर उन्हें अभी तक परफेक्ट मैन नहीं मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि एक खुली किताब की तरह है। उन्होंने अपना जीवन ईमानदारी और बेखौफ तरीके से जिया है। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि दिल टूटने पर वह क्या करती हैं तो उन्होंने कहा-  आप जो भी फैसला लेते हैं चाहे वो आपको चोट पहुंचाए या धोखा दिलाए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि ये आपको कुछ सिखाने के लिए ही आपके जीवन में होता है। आपको उनसे कुछ सीख लेकर आगे बढ़ते रहना है।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिनों तक अलग रहने के बाद सुष्मिता और रोहमन शॉल एक बार फिर एक दूसरे के करीब आ गए हैं। उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में फैंस भी चाहते हैं कि यह दोनों शादी कर लें। सुष्मिता ने कुछ समय तक लोलित मोदी को डेट किया था, जिसकी खूब चर्चाएं चली थी।
 

Related News