20 APRSATURDAY2024 4:01:37 PM
Nari

Rohman संग ब्रेकअप पर Sushmita ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'अगर प्यार पूरी तरह किया, तो...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Jan, 2022 12:41 PM
Rohman संग ब्रेकअप पर Sushmita ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'अगर प्यार पूरी तरह किया, तो...'

बॉलीवुड एक्टेरस सुष्मिता सेन 46 साल की उम्र में भी कुवांरी है। हालांकि वह एक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता पिछले कुछ समय से अपनी से छोटी उम्र के रोहमन शॉल को डेट कर रही थी लेकिन हाल ही में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने खुद एक पोस्ट के जरिए इस बात को कंफर्म किया और कहा कि वो दोनों अब दोस्त बने रहेंगे।

रिलेशनशिप पर सुष्मिता ने कही ये बात

वहीं, अब सुष्मिता ने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा कि रिश्ते को सही तरीके से खत्म करना बहुत जरूरी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पब्लिक फिगर होने के कारण उनके साथ जुड़ा हर शख्स मीडिया में आ जाता है, जो उसकी या आपकी जिंदगी के लिए सही नहीं है कि हर कोई सोचे कि यह एक रिलेशनशिप में है।

PunjabKesari

सुष्मिता ने हर रिलेशनशिप से कुछ सीखा

उन्होंने कहा कि दोनों के लिए अपनी जिंदगी में मूव ऑन करना बहुत जरूरी हो गया था। दोनों के लिए क्लोजर जरूरी है, ताकि हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकें। अगर अपनी उम्र में मैं बैठकर बुरी चीजों के बारे में सोचूं तो यह मुझे लगेगा कि मैंने वाकई अपनी जिंदगी बर्बाद की है। मैंने हर रिश्ते से बहुत कुछ सीखा है और खुद को ग्रो किया है।

जिंदगी में कोई रिपीट मोड नहीं होता

उन्होंने कहा कि मैं जब किसी से प्यार करती हूं तो 100% करती हूं इसलिए जब अलग होना हो तो पूरी तरह से होना चाहिए क्योंकि जिंदगी में कोई भी रिपीट मोड नहीं होता। अलग होने की वजह चाहे जो भी रही हो लेकिन सच के साथ रास्ते जुदा होने पर दोस्ती कायम रहती है। बाकी हम भी दोस्त रहेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अभिनेत्री ने बताया- उनके लिए कैसा रहा ये साल

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'हर लड़की को कॉम्प्लीमेंट्स बहुत पसंद होता है और मेरी जिंदगी में कॉम्प्लीमेंट्स की कोई कमी नहीं रही। आप सभी मेरे जीवन का अहम हिस्सा हैं। इस सफर के दौरान में मुझपर भरोसा करने के लिए सभी का धन्यवाद। साल 2021 उतार-चढ़ाव के साथ ही संतोषजनक रहा। नए साल की ओर बढ़ते हुए मैं ज्यादा फ्रेश फील कर रही हूं। पॉजिटिव रहें, विश्वास रखें और खुश रहें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

गौरतलब है कि सुष्मिता और रोहमन के बीच की मुलाकात इंस्टाग्राम पर शुरू हुई थी। लंबी बातचीत के बाद दोनों ने साल 2018 में एक-दूसरे से मिलना शुरू किया। इसके बाद रोहमन धीरे-धीरे सुष्मिता की फैमिली में घुलने मिलने लगे।

Related News