04 MAYSATURDAY2024 10:17:17 AM
Nari

कंगना को मिला सुशांत की बहन का साथ, कहा - एक महिला की इज्जत मिट्टी में मिलाना गलत है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Sep, 2020 05:25 PM
कंगना को मिला सुशांत की बहन का साथ, कहा - एक महिला की इज्जत मिट्टी में मिलाना गलत है

कंगना रनौत इन दिनों अपने  पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में जहां बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को तोड़ने का काम शुरू कर दिया था जिसे देख एक्ट्रेस का गुस्सा तो फूटा ही वहीं दूसरी ओर कंगना को एक बार फिर अपने फैंस का साथ मिल गया। वहीं अब कंगना के सपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता भी आ गईं है और उन्होंने कंगना को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट भी किया है। 

PunjabKesari

सुशांत की बहन ने दिया कंगना का साथ

सुशांत केस में बढ़ चढ़ बोल रही कंगना को अब सुशांत की बहन का साथ भी मिल गया है। हाल ही में श्वेता ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और ट्वीट कर लिखा,' आज मैं कंगना रनौत के साथ खड़ी हूं। कंगना न सिर्फ खुद के लिए चीजें बना रही हैं बल्कि कई महिलाओं के लिए भी वह उम्मीद की किरण बन रही हैं अगर वह यह कर सकती हैं तो आप, मैं, हम सब कर सकते हैं। यह पैट्रिआर्की है, महिला की इज्जत को मिट्टी में मिलाना, उसके द्वारा बनाई चीजों को तोड़ना और सेल्फ रिस्पेक्ट को चोट पहुंचाना।’

मिल रहा फैंस का साथ 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कंगना की इस जुबानी जंग में एकट्रेस को फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है और वह लगातार कंगना के लिए आवाज उठा रहे हैं। वहीं कंगना खुद भी लगातार उन लोगों को जवाब दे रही है जो उनके विरूद्ध कुछ बोल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग कर रही हैं। 

Related News