01 MAYWEDNESDAY2024 8:09:55 PM
Nari

सुशांत के परिवार ने क्यों की CBI जांच की मांग? जानिए पूरी बात

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Aug, 2020 10:02 AM
सुशांत के परिवार ने क्यों की CBI जांच की मांग? जानिए पूरी बात

सुशांत केस में आए दिन कई सारे राज से पर्दा उठ रहा है। सीबीआई ने अबतक कई लोगों से पूछताछ की है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश कर रही है। उन्होंने बीते दिन सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी थी। जिसमें दुनियाभर के लोगों ने हिस्सा लिया और गायत्री मंत्र का जाप किया। 

PunjabKesari

इसी बीच अब श्वेता ने बताया है कि आखिर क्यों उनका परिवार सुशांत के केस की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहा था। श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हम पता कर रहे हैं और तथ्यों को जान रहे हैं क्योंकि अब जांच आगे बढ़ रही है। यही कारण है कि हम चाहते थे कि सीबीआई जांच करे ताकि सच्चाई हमारे सामने आए। मैं सुशांत सिंह राजपूत के हर योद्धा की सराहना करती हूं।' 

 

बता दें कि बीते दिन सीबीआई जांच में सामने आया कि रिया सुशांत के दिमाग में भूतों प्रेतों के डर भरा करती थी। वहीं उनके एक दोस्त ने खुलासा किया कि जब भी कभी सुशांत की तबीयत बिगड़ती थी तो रिया के पिता ही एक्टर के लिए दवा लेकर आते थे। दोस्त के बयान के मुताबिक सुशांत के पैसे को रिया कंट्रोल तो करती ही थी साथ ही वह एक्टर के सारे पैसे अपनी शॉपिंग में खर्च करती थी।

PunjabKesari

जिसके बाद सुशांत के परिवारे के वकील विकास सिंह का कहना है कि आप परिवार में किसी को भी इस तरह से दवाई नहीं दे सकते हैं। जबकि रिया के पिता का सुशांत की बीमारी से कोई संबंध नहीं था। विकास की मानें तो सुशांत अगर पहले से ही तीन डॉक्टर के संपर्क कर रहे थे तो उन्हें ऐसी क्या जरूरत पड़ गई जो उन्होंने रिया के पिता की बताई हुई दवाई ली।

Related News