02 MAYTHURSDAY2024 6:20:39 AM
Nari

सुशांत के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- वो कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Jun, 2020 10:11 AM
सुशांत के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- वो कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं

बिहार में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सुशांत सिंब राजपूत का फैन था। वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था। घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं। छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ता था। उसने सुसाइड करने से पहले एक नोट लिखा, “जब वो कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं।” 

मृतक ने सुसाइड से पहले देखी फिल्म

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मृतक ने आत्महत्या करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' देखी थी। मंगलवार सुबह वह अपने बन रहे घर के कमरे में गया और कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे खुद को फांसी लगा ली। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो उसके परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब गेट नहीं खुला तो किसी अनोहनी की आशंका से दरवाजा तोड़ दिया गया।

डिप्रेशन में था छात्र

घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था।

फांसी लगाने से मौत नहीं हो सकती

छात्र के परिजनों ने बताया कि सुशांत की आत्महत्या की खबर के बाद से वह परेशान था। वह बार-बार मां और पिता से कहता था कि क्या कोई फांसी लगाने से मर सकता है। यही बात वह अपने दोस्तों से भी करता था।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके कजन भाई की पत्नी को भी सदमा लगा था और बीते दिन उनका भी निधन हो गया। वहीं सुशांत के पिता का भी रो-रो कर बूरा हाल है। 

Related News