25 APRTHURSDAY2024 5:34:27 AM
Nari

सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ऑन स्क्रीन मां उषा, बोलीं - यकीन नहीं हो रहा वो नहीं रहा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Jun, 2020 12:07 PM
सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ऑन स्क्रीन मां उषा, बोलीं - यकीन नहीं हो रहा वो नहीं रहा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस आज भी दुखी है। उनको यकीन नहीं हो रहा है कि ये चमकता सितारा अब हमारे बीच में नहीं रहा। जहां उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है वहीं उनके साथ काम करने वालों का भी बुरा हाल है। ये तो सब जानते हैं कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से की और उस सिरियल से सुशांत को काफी सफलता भी मिली। 

PunjabKesari
वहीं पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह की मां का किरदार निभाने वाली उषा नाडकर्णी अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि सुशांत का निधन हो गया है। 

दरअसल हाल ही में उषा ने सुशांत सिंह के निधन के बाद इंटरव्यू दिया और कहा कि यह बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था, वह अपनी जिंदगी में जो कुछ भी चाहते थे उन्होंने वह चीज हासिल की। क्यों गया, क्या मालूम? मुझे सुशांत को लेकर दोपहर में फोन आया, तो मैंने कहा कि नहीं ये कोई और होगा, अपना सुशांत नहीं हो सकता। एक बेटे को अपने बाप का करना चाहिए, लेकिन यहां एक बाप ने अपने बेटे का किया। मुझे इस बात का बुरा लगा

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि इसी सिरियल से सुशांत की मुलाकात अंकिता से हुई थी और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली लेकिन सालों चला ये रिलेशन खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए।

Related News