18 MAYWEDNESDAY2022 6:06:16 AM
Nari

'बाप बाप होता है'...Bollywood vs South मुद्दे पर सुनील शेट्टी ने की महेश बाबू की बोलती बंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 May, 2022 02:58 PM
'बाप बाप होता है'...Bollywood vs South मुद्दे पर सुनील शेट्टी ने की महेश बाबू की बोलती बंद

इन दिनों राजनेताओं से ज्यादा स्टार एक से एक बयानबाजी देकर विवाद खड़े कर रहे हैं। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू को ही देख लीजिए उनके एक बयान ने हिंदी सिनेमा में तहलका मचा दिया।  उनका ये बयान फैंस तो क्या बॉलीवुड सितारों को भी पसंद नहीं आया है। अब बॉलिवुड ऐक्टर सुनील शेट्टी ने भी इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी राय रखते हुए महेश बाबू की बोलती बंद कर दी है।

PunjabKesari
सुनील शेट्टी का कहना है 'बाप, बाप ही होता है। बॉलिवुड हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा। इंडिया को पहचानेंगे तो बॉलिवुड के हीरोज को पहचान ही लेंगे।' उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि- बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच चल रहा ये विवाद सोशल मीडिया की वजह से हो रहा है। सुनील शेट्टी ने कहा- हम भारतीय हैं और अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखा जाए तो वहां भाषा  मैटर नहीं करती, कॉन्टेंट मैटर करता है। इसी तरह बॉलीवुड बनाम साउथ इंडस्ट्री का फर्क यही है।

PunjabKesari
सुनील शेट्टी ने आगे कहा- वो भी साउथ से आते हैं, लेकिन उनकी कर्मभूमि मुंबई है, इसलिए उन्हें मुंबईकर कहा जाता है।  सच्चाई यह है कि ऑडियन्स यह निर्णय ले रही है कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी चाहिए और कौन सी नहीं देखनी चाहिए। मेरी परेशानी एक ही है कि हम शायद कहीं न कहीं हम ऑडियन्स को भूल चुके हैं। आखिर में उन्होंने कहा- सिनेमा में हमेशा मुझसे लोग कहते हैं कि सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे।'

PunjabKesari
हाल ही में महेश बाबू ने हिन्दी यानी बॉलिवुड डेब्यू को लेकर बातें करते हुए कहा था कि- हिन्दी सिनेमा इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड ही नहीं कर सकती इसलिए कभी वह हिन्दी फिल्म के पीछे अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है। इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हूं। उनके इस बयान का जमकर विरोध हो रहा है।

 

 

Related News