11 APRSUNDAY2021 12:54:19 AM
Nari

12 घंटे भी नहीं टिकी पहाड़ पर बनी सड़क, 15 साल की नन्हीं सुहानी ने खोली भ्रष्टाचार की पोल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Nov, 2020 05:35 PM
12 घंटे भी नहीं टिकी पहाड़ पर बनी सड़क, 15 साल की नन्हीं सुहानी ने खोली भ्रष्टाचार की पोल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 15 साल की एक नन्हीं बच्ची प्रसाशन की पोल खोलती नजर आ रही हैं। Brut India ट्वीटर अकाउंट से उत्तराखंड चमोली गांव की रहने वाली सुहानी बिष्ट का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो पहाड़ों पर बनी सड़क की असलियत दिखा रही हैं।

सुहानी ने खोली भ्रष्टाचार की पोल

सुहानी ने पत्रकारों की तरह रिपोर्टिंग करते हुए दिखाया कि किस तरह पहाड़ों पर बनी सड़क महज 12 घंटे में ही उखड़ने लगी। इसके साथ ही उन्होंने त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार को भी बेनकाब किया। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी फटाफट हरकत में आए और सड़क दोबारा बनवाई। हालांकि दूसरी बार भी सड़क का वही हाल देखने को मिला, जिसके बाद सुहानी ने फिर भ्रष्टाचार की पोल खोली।

PunjabKesari

12 घंटे में उखड़ने लगी थी सड़क

खबरों के मुताबिक, सड़कों की बुरी हालत देखकर स्थानीय लोगों ने शिकायत भी की थी लेकिन अधिकारियों ने कोई बात नहीं सुनी। इसके बाद सुहानी ने 'ग्राउंड रिपोर्टिंग' के जरिए बताया कि सड़क बनाने के लिए कितनी घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। डामरीकरण के नाम पर सड़क पर सिर्फ खाना पूर्ति की गई थी।

 

दुबारा बनी सड़क लेकिन फिर वही हाल

वायरल वीडियो के बाद स्थानीय अधिकारी ने दोबारा डामरीकरण किया लेकिन सड़क फिर उखड़ने लगी। सुहानी ने फिर मौके पर पहुंचकर सड़क का हाल दिखाया। सुहानी का वीडियो देख लोग सरकारी अधिकारियों और भ्रष्टाचार के खिलाफ सवाल उठा रहे हैं।

Related News