04 JULMONDAY2022 7:42:31 AM
Nari

कैमरे को देखकर सुहाना खान ने फेरा मुंह,  पैपराजी बोले- याद कर लो हमारा चेहरा रोज मिलेंगे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2022 04:01 PM
कैमरे को देखकर सुहाना खान ने फेरा मुंह,  पैपराजी बोले- याद कर लो हमारा चेहरा रोज मिलेंगे

बॉलीवुड इन दिनों  सेलेब्स से ज्यादा उनके बच्चों को लेकर चर्चा में रहता है। कुछ स्टार किड तो ऐसे हैं जो फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही लाइमलाइट में रहते हैं। इस लिस्ट सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी शामिल है। छोटी उम्र में ही सुहाना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

PunjabKesari
सुहाना जहां भी जाती है कैमरा उनको फॉलो कर ही लेता है। हालांकि वह पैपराजी से बचने की कोशिश में लगी रहती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान की लाडली कैमरे को देखते ही पलट जाती है लेकिन पैपराजी भी मानने को कहां तैयार थे। कैमरे में फोटो क्लिक करते - करते उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया जिसे देख सुहाने के चेहरे पर स्माइल आ गई। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि सुहाना कार से निकलकर सीधा भागने की कोशिश करती है। उन्हे देखकर लग रहा है कि वह कुछ बोलने के मूड में नहीं है। उन्हे भागता देख पैपराजी कहते हैं- 'सुहाना जी रुकिए, अभी तो आपकी मूवी आ रही है, अब क्या टेंशन है? और हमारा चेहरा भी याद करके रखिए, रोज ही मिलेंगे।

PunjabKesari
 यह सुनकर सुहाना खुद को रोक नहीं पाती है और उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इस वीडियो पर लोग भी कमेंट करने से नहीं रुके। एक यूजर ने लिखा- वह कम्फर्टेबल नहीं है, उसे अपनी लाइफ जीने दो, फोर्स मत करो। वहीं एक यूजर ने तो शाहरुख की बेटी पर भड़ास निकालते हुए कहा कि- पहली मूवी नहीं आई और इतना ऐटिट्यूड, एक मिनट बात नहीं की। ये बड़ी स्टार बनेगी तब क्या करेगी।

PunjabKesari
 

Related News